जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए उठाए जा रहे अहम कदम : मंत्री संदीप सिंह

इस्माईलाबाद। खेल एवं युवा मामलों के मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए अहम कदम उठाए जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Aug 2020 07:15 AM (IST) Updated:Sat, 29 Aug 2020 07:15 AM (IST)
जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए उठाए जा रहे अहम कदम : मंत्री संदीप सिंह
जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए उठाए जा रहे अहम कदम : मंत्री संदीप सिंह

संवाद सहयोगी, इस्माईलाबाद : खेल एवं युवा मामलों के मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि जनता को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के लिए अहम कदम उठाए जा रहे हैं। इसमें पहले चरण में जहां भी संभव होगा वहां पार्क निर्माण करवाया जाएगा। इसमें बजट की तंगी नहीं आने दी जाएगी।

वे शुक्रवार को यहां सुरभि पैलेस में जनता की समस्याएं सुन रहे थे। संदीप सिंह ने कहा कि जनता की सार्वजनिक हित की समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता के आधार पर हो रहा है। इसमें कोताही बरतने वाले अधिकारी बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि गांवों को नया लुक देने का खाका तैयार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण अंचल के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य देने के लिए सैरगाह व पार्क बनाए जा रहे हैं। इनमें सवेरे शाम सैर कर लोग खुद को सेहतमंद बना सकेंगे। उन्होंने कहा कि अपनी सेहत को लेकर ग्रामीण लगातार लापरवाह बन रहे हैं। जिससे बीमारियों का प्रकोप बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि योगा, परिश्रम, नित्य सैर को जीवन का हिस्सा बना लेना चाहिए। इस मौके पर लोगों की समस्याओं का निराकरण किया गया। इस अवसर पर मंडल प्रधान चिरजीव गर्ग, विनोद शर्मा, सतीश गोयल, मदन मनचंदा, गुलशन पुरी, वीरेंद्र शर्मा मौजूद रहे।

मंत्री संदीप सिंह गोगा माड़ी के पास नगरपालिका की खाली पड़ी जमीन देखने अचानक पहुंचे। भाजपा नेताओं ने मंत्री को बताया कि इस जगह के खाली रहने से गंदगी का आलम है और लोग बीमारियों का शिकार हो रहे हैं। इस जगह को इस्तेमाल में लाया जाना चाहिए। मंत्री ने मौके पर कहा कि सभी अधिकारियों को तलब कर खाली भूमि को इस्तेमाल में लाने का प्रपोजल तैयार करवाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी