HSGPC News: हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के खाते बंद होने पर कर्मचारियों ने किया कलम छोड़ प्रदर्शन

हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के खाते बंद होने के बाद कर्मचारियों ने आज कलम छोड़ विरोध प्रदर्शन किया। बातचीत में उन्होंने बताया कि उनके फोन पर बैंक से मैसेज आया है कि बैंक के खाते बंद कर दिए गए हैं। बता दें इस संबंध में चुनाव आयोग के सचिव का एक लेटर आया है। जिसमें बताया गया है कि खाते में गड़बड़ी होने के बाद यह कार्रवाही हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Wed, 10 Apr 2024 01:42 PM (IST) Updated:Wed, 10 Apr 2024 01:42 PM (IST)
HSGPC News: हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के खाते बंद होने पर कर्मचारियों ने किया कलम छोड़ प्रदर्शन
Haryana News: हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के खाते बंद होने पर कर्मचारियों ने किया कलम छोड़ प्रदर्शन।

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (Haryana Sikh Gurdwara Management Committee) के खाते बंद होने पर कर्मचारियों ने बुधवार को कलम छोड़ प्रदर्शन किया। कर्मचारियों का कहना है कि तीन दिन पहले बैंकों से मैसेज आया है कि सरकार की ओर से उनके खाते बंद कर दिए गए हैं।

इस संबंध में चुनाव आयोग के सचिव का पत्र आया है कि हरियाणा सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के खाते में किसी प्रकार की गड़बड़ी हुई है। जिसके चलते उनके खाते बंद किए गए हैं। इससे कर्मचारियों में रोष है। कर्मचारियों का कहना है कि उनके खाते तुरंत खोले जाएं और उन्हें वेतन मिल सके।

इसके विरोध में एचएसजीपीसी (HSGPC News) के मुख्यालय पर कर्मचारियों कलम छोड़ आंदोलन शुरू किया है। मुख्यालय में तैनात 103 कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला है। वहीं प्रदेश में करीब 700 कर्मचारी हैं, जिनका वेतन बैंक खाते से ट्रांसफर होता है। कर्मचारियों का आरोप है कि अगर जरूरत पड़ी तो वे मुख्यमंत्री का घेराव करेंगे, सड़कों को जाम किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी