रंगोली में विनती और लतिका तो मूटकोर्ट में पारस की टीम रही प्रथम

कुवि के पंचवर्षीय विधि संस्थान में आयोजित उत्सव में रंगोली प्रतियोगिता में विनती और लतिका की टीम प्रथम स्थान पर रही है जबकि नेहा और धीरज की टीम दूसरे स्थान पर रही।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Mar 2020 08:40 AM (IST) Updated:Sat, 07 Mar 2020 08:40 AM (IST)
रंगोली में विनती और लतिका तो मूटकोर्ट में पारस की टीम रही प्रथम
रंगोली में विनती और लतिका तो मूटकोर्ट में पारस की टीम रही प्रथम

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुवि के पंचवर्षीय विधि संस्थान में आयोजित उत्सव में रंगोली प्रतियोगिता में विनती और लतिका की टीम प्रथम स्थान पर रही है, जबकि नेहा और धीरज की टीम दूसरे स्थान पर रही। मूट कोर्ट में पारस की टीम ने अपनी प्रतिभा का परचम लहराया। बेस्ट मूटर वरुण कपूर, बेस्ट रिसर्चर शिवम और एड मेड शो में अक्षय और टीम का बोलबाला रहा। बैटल फ्रंट में शुभम व आर्ट मोनिया में नेहा ने बाजी मारी। शॉर्ट फिल्म में रीतिक व क्विज में सरगम की टीम पहले स्थान पर रही। ओपन माइक में राधिका और टैलेंट हंट में आदित्य व विक्रम प्रथम स्थान पर रहे। स्किट में अंजना व टीम प्रथम रही। फैशन शो में मिस्टर हैलोइन केशव व मिस हैलोइन नेहा प्रथम रही।

कार्यक्रम के समापन समारोह का शुभारंभ करते हुए संस्थान के निदेशक डॉ. राजपाल शर्मा ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों में सभी विद्यार्थियों को बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए। कार्यक्रम में सर्वप्रथम लघु नाटिका प्रस्तुत की गई, जिसमें सामाजिक बुराइयों को समाप्त करने व नारी को सामाजिक समानता प्रदान करने का संदेश दिया। इस प्रतिस्पर्धा के शिक्षक इंचार्ज डॉ. नीरज बातिश रहे। इसके बाद फैशन शो की विधा का विषय हैलोइन पर सभी प्रतिभागियों ने अपनी शानदार प्रस्तुतियां दी। इस विधा के शिक्षक इंचार्ज डॉ. सुरेंद्र व डॉ. पूनम रहे। समापन समारोह में पूरे कार्यक्रम की रिपोर्ट डॉ. रमेश सिरोही ने प्रस्तुत की। इस मौके पर डॉ. मंजिदर गुलियानी, डॉ. शालू, डॉ. जापान, डॉ. कर्मदीप, डॉ. जयकिशन, डॉ. तृप्ति मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी