Kurukshetra News: संदीप गर्ग के घर ED की छापेमारी, कई घंटों से जांच जारी; कुछ दिन पहले ही BJP में हुए हैं शामिल

ED Raids at Sandeep Gargs House स्टॉलवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन संदीप गर्ग के घर ईडी का छापा पड़ा है। चंडीगढ़ एस्टेट ऑफिस की सीनियर अस्सिटेंट सरोज कुमारी के नेतृत्व में यह कार्रवाई जारी है। इस कार्रवाई में उनके साथ 7-8 अधिकारी भी संदीप गर्ग के निवास में जांच के लिए मौजूद है। टीम की छापेमारी के बाद से ही संदीप गर्ग के मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Thu, 21 Mar 2024 10:32 PM (IST) Updated:Thu, 21 Mar 2024 10:32 PM (IST)
Kurukshetra News: संदीप गर्ग के घर ED की छापेमारी, कई घंटों से जांच जारी; कुछ दिन पहले ही BJP में हुए हैं शामिल
संदीप गर्ग के घर ED की छापेमारी, कई घंटों से जांच जारी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र। पिछ्ले दिनों ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए स्टॉलवार्ट फाउंडेशन के चेयरमैन संदीप गर्ग के निवास पर ईडी का छापा पड़ा है। दोपहर को शाहाबाद मार्कंडा स्थित संदीप गर्ग के घर में घुसी टीम देर रात तक भी जांच में जुटी है। जांच के लिए पहुंची।

सरोज कुमारी के नेतृत्‍व में जारी है कार्रवाई

जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ एस्टेट ऑफिस की सीनियर अस्सिटेंट सरोज कुमारी के नेतृत्व में यह कार्रवाई जारी है। इस कार्रवाई में उनके साथ 7-8 अधिकारी भी संदीप गर्ग के निवास में जांच के लिए मौजूद है। शाहाबाद की हुडा पुलिस चौकी प्रभारी महेश कुमार भी टीम के साथ संदीप गर्ग के घर के अंदर हैं।

छापेमारी के बाद बंद पड़े संदीप गर्ग के मोबाइल फोन

जानकारी के अनुसार जब ईडी की टीम शाहाबाद में जीटी रोड के नजदीक स्थित संदीप गर्ग के निवास पर पहुंची तो संदीप गर्ग भी अपने घर पर मौजूद थे उन्होंने घर का मुख्य दरवाजा नहीं खोला तो ईडी की टीम पुलिस के साथ दूसरे दरवाजे से घर के अंदर पहुंची।

यह भी पढ़ें: Haryana Lok Sabha Election 2024: CM नायब सैनी ने नड्डा से की मुलाकात, BJP हाईकमान ने लगाई मंत्रियों के विभागों पर मुहर

टीम की छापेमारी के बाद से ही संदीप गर्ग के मोबाइल फोन बंद आ रहे हैं। शाहबाद थाना प्रभारी ने बताया कि ईडी की टीम अभी तक भी जांच में जुटी हुई है। जांच पूरी होने के बाद ही इस बारे में टीम के अधिकारी कुछ बता सकते हैं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में क्यों टूटी गठबंधन सरकार? पहली बार दुष्यंत चौटाला ने खोले राज, बताई अंदर की बात; परिवारवाद पर भी दिया रिएक्शन

chat bot
आपका साथी