कुरुक्षेत्र-हल्द्वानी बस सेवा बहाल करने के लिए उठी मांग

उत्तराखंड में हल्द्वानी निवासियों ने कुरुक्षेत्र-हल्द्वानी बस सेवा को फिर से बहाल करने की मांग उठाई है। उत्तराखंड निवासियों ने रोडवेज के महाप्रबंधक को ज्ञापन भी सौंपा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Nov 2020 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 02 Nov 2020 07:00 AM (IST)
कुरुक्षेत्र-हल्द्वानी बस सेवा बहाल करने के लिए उठी मांग
कुरुक्षेत्र-हल्द्वानी बस सेवा बहाल करने के लिए उठी मांग

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र

उत्तराखंड में हल्द्वानी निवासियों ने कुरुक्षेत्र-हल्द्वानी बस सेवा को फिर से बहाल करने की मांग उठाई है। उत्तराखंड निवासियों ने रोडवेज के महाप्रबंधक को ज्ञापन भी सौंपा है। साथ ही जल्द बस सेवा दोबारा से शुरू करने की अपील की है।

डा. प्रवीण कादयान, संदीप कुमार, प्रवीण मलिक, भानु भंडारी, आनंद, जगदीश पपने, मन्नु जैन सहित कई लोगों ने महाप्रबंधक को लिखित रूप में ज्ञापन दिया और मांग की है कि पिपली थर्ड गेट से यमुनानगर वाया सहारनपुर से होते हुए एक बस हल्द्वानी की ओर जाती थी। इस रूट से रोडवेज को अच्छी खासी आमदन भी हो रही थी और उत्तराखंड जाने वाले लोगों को इससे काफी सहुलियत भी थी। मगर अचानक रोडवेज ने डेढ़ वर्ष पहले इस बस सेवा को बंद कर दिया। जबकि यह बस न केवल उत्तराखंड जाने वाले निवासियों बल्कि डेली पैसेंजर और सामान्य यात्रियों को भी काफी राहत देने वाली थी। इससे उत्तराखंड जाने वाले लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। अपने घर आने-जाने में उन्हें काफी घूम कर जाना पड़ता है। सीधा साधन नहीं मिलने की वजह से बड़े-बुजुर्गों को भी आने-जाने में तकलीफ उठानी पड़ती है। सुमित, रंजन जैन, दिनेश शर्मा, मुदित भंडारी, अर्जुन रावत, लक्ष्मी, अनूप कश्यप, हिमांशु, जयपाल सैनी ने फिर से कुरुक्षेत्र-हल्द्वानी बस सेवा को बहाल करने की मांग रोडवेज महाप्रबंधक से की है।

chat bot
आपका साथी