सक्षम युवाओं ने रोजगार बचाने को लगाई गुहार

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र थानेसर हलके के सैकड़ों सक्षम युवाओं ने मंगलवार को अपनी मांगों का ज्ञापन लेकर जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जय भगवान शर्मा डीडी को समर्थन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 09:57 AM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 09:57 AM (IST)
सक्षम युवाओं ने रोजगार बचाने को लगाई गुहार
सक्षम युवाओं ने रोजगार बचाने को लगाई गुहार

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थानेसर हलके के सैकड़ों सक्षम युवाओं ने मंगलवार को अपनी मांगों का ज्ञापन लेकर जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष जय भगवान शर्मा डीडी को समर्थन दिया। अपने 13 सेक्टर स्थित कार्यालय में डीडी शर्मा ने सक्षम युवाओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी। सक्षम युवाओं ने अपनी दो मांगों, जिनमें तीन साल रोजगार और 35 साल की उम्र तक रोजगार देने की सीमा हटाने की मांग रखी। डीडी शर्मा ने इसे सक्षम युवाओं के साथ भद्दा मजाक बताया।

जय भगवान शर्मा ने युवाओं को आश्वासन दिया कि सक्षम युवाओं की मांग बिल्कुल जायज है। वो जजपा मेनिफेस्टो में इनकी मांग को डलवाने का पुरजोर तरीके से रखेंगे। इसके साथ शर्मा ने युवाओं के इस संघर्ष में जेजेपी कई तरफ से पूरा साथ देने की बात कही। उन्होंने कहा कि जेजेपी की सरकार आते ही सक्षम युवाओं की डिमांड को तुरंत पूरा किया जाएगा। इस अवसर पर कर्मवीर सिंह, सिकंदर सिंह, विकास शर्मा, संदीप शर्मा, देविद्र शर्मा, उपदेश, विकाश, विनोद, सीमा, सरोज, सुनीता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी