धर्मनगरी में स्वर्गीय मेहर चंद मेहंदीरत्ता क2ी स्मृति में बनेगा चौक

थानेसर नगर परिषद कार्यालय में सोमवार को हाउस की बैठक संपन्न हुई। बैठक में पारित एक प्रस्ताव के तहत मेहर चंद मेहंदीरत्ता चैरिटेबल ट्रस्टियों के आग्रह पर नगर में स्वर्गीय मेहरचंद मेहंदीरत्ता की स्मृति में एक चौक बनाने के प्रस्ताव को सर्वसम्मति से स्वीकृति दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Mar 2020 06:44 AM (IST) Updated:Tue, 10 Mar 2020 06:44 AM (IST)
धर्मनगरी में स्वर्गीय मेहर चंद मेहंदीरत्ता क2ी स्मृति में बनेगा चौक
धर्मनगरी में स्वर्गीय मेहर चंद मेहंदीरत्ता क2ी स्मृति में बनेगा चौक

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थानेसर नगर परिषद कार्यालय में सोमवार को हाउस की बैठक संपन्न हुई। बैठक में पारित एक प्रस्ताव के तहत मेहर चंद मेहंदीरत्ता चैरिटेबल ट्रस्टियों के आग्रह पर नगर में स्वर्गीय मेहरचंद मेहंदीरत्ता की स्मृति में एक चौक बनाने के प्रस्ताव को सर्वसम्मति से स्वीकृति दी गई। संस्था के सभी पदाधिकारियों ने इस स्वीकृति हेतु थानेसर के विधायक सुभाष सुधा, नगर परिषद चेयरमैन उमा सुधा व समस्त पार्षदों का आभार व्यक्त किया।

समाजसेवी मेहर चंद मेहंदीरत्ता की स्मृति में उनके स्वजनों की ओर से संचालित ट्रस्ट धर्मनगरी के स्लम एरिया कीर्तिनगर में गत 8 वर्षों से चैरिटेबल डिस्पेंसरी व लाइब्रेरी चला रहा है। ट्रस्ट प्रबंधक पंकज अरोड़ा ने बताया ट्रस्ट की ओर से हर वर्ष 2 अगस्त को अपने पिता की पुण्यतिथि पर मेगा ब्लड डोनेशन कैंप, निशुल्क जांच शिविर व जरूरतमंद बच्चों को पाठ्य सामग्री, वर्दी वितरण आदि कार्य करते हैं, जिसके लिए कोई सरकारी अनुदान नहीं लिया जाता।

chat bot
आपका साथी