स्कूल में हेडमास्‍टर छात्राओं को दिखाता था अश्लील वीडियो, हुआ बवाल

कुुरुक्षेत्र के लाडवा क्षेत्र के एक गांव में सरकारी स्‍कूल में हेडमास्‍टर छात्राओं को मोबाइल पर अश्‍लील वीडियो दिखाता था और उनसे छेड़छाड़ करता था।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 10:50 AM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 10:50 AM (IST)
स्कूल में हेडमास्‍टर छात्राओं को दिखाता था अश्लील वीडियो, हुआ बवाल
स्कूल में हेडमास्‍टर छात्राओं को दिखाता था अश्लील वीडियो, हुआ बवाल

जेएनएन, लाडवा (कुरुक्षेत्र)। उपमंडल के एक गांव के सरकारी स्कूल में हेडमास्‍टर स्‍कूल की छात्राओं को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता था और उनसे छेड़छाड़ करता थ। इसका खुलासा होने हंगामा हाे गया। लोग स्‍कूल पहुंच गए और बवाल कर दिया। मौका पाकर हेडमास्‍टर स्‍कूल से फरार हाे गया। पुलिसने हेडमास्‍टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार मुख्य अध्यापक विक्रम सिंह आठवीं कक्षा की छात्राओं को पढ़ाने के बहाने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाता था। मना करने पर छात्राओं से मारपीट करता था। छात्राओं ने शनिवार को खंड शिक्षा अधिकारी अमरजीत शर्मा के सामने मामले का पर्दाफाश किया।

यह भी पढ़ें: बिग बॉस में धमाल मचाएगी यह अनोखी हरियाणवी जोड़ी, जानें क्‍याें है यह खास

छात्राओं ने आरोप लगाया कि बीते 11 माह से मुख्य अध्यापक छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ कर रहा था। वहीं अभिभावकों ने कहा कि रविवार दोपहर को आरोपित ने पीडि़त छात्राओं के घरों में जाकर माफी मांगी और मामला रफा-दफा करने का अनुरोध किया। लोगों ने आरोप लगाया कि मुख्य अध्यापक का एक साथी अध्यापक भी मामले को शांत करने के लिए दबाव बना रहा था।

सरपंच होशियार सिंह ने कहा कि आरोपित हेडमास्‍टर के खिलाफ कानूनी व विभागीय कारवाई के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाए। वहीं अभिभावकों ने कहा कि सरकार इस मामले में कड़ी कारवाई नहीं करेगी तो बच्चियों को स्कूल नहीं भेजेंगे।

यह भी पढ़ें: पाकिस्‍तान का एक और मामले पर झूठ हुआ उजागर, विेदेश राज्‍य मंत्री ने खाेली पोल

सेवा समाप्त के लिए लिखेंगे पत्र

खंड शिक्षा अधिकारी अमरजीत शर्मा ने कहा कि स्कूल में मुख्य अध्यापक ने बच्चियों के साथ गलत व्यवहार किया है। वह उन्हें अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाता था और न देखने पर प्रताडि़त करता था। उन्होंने बताया कि मामले की रिपोर्ट बनाकर शिक्षा विभाग को भेजी जाएगी। आरोपित मुख्य अध्यापक की सेवाएं समाप्त करने व अन्य कार्रवाई के लिए लिखा जाएगा।

केस दर्ज कर की जा रही है कार्रवाई : सुरेंद्र

गांववासियों सहित एक पीडि़त छात्रा की मां ने लाडवा थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह को लिखित शिकायत देकर हेडमास्‍टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लाडवा थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी