एक ही रात में तीन दुकानों में सेंध लगाकर की नकदी व सामान चोरी

कुरुक्षेत्र। कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत रेलवे रोड स्थित सरस्वती बायो केमिस्ट समेत तीन दुकानों में सेंधकारी कर ली गई। चोर दुकान में तीसरी मंजिल से सीढि़यों की दीवार तोड़ कर अंदर घुसे। दुकान के गल्ले से लगभग आठ हजार रुपये नकद चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Sep 2020 06:55 AM (IST) Updated:Fri, 11 Sep 2020 06:55 AM (IST)
एक ही रात में तीन दुकानों में सेंध लगाकर की नकदी व सामान चोरी
एक ही रात में तीन दुकानों में सेंध लगाकर की नकदी व सामान चोरी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कृष्णा गेट थाना पुलिस के अंतर्गत रेलवे रोड स्थित सरस्वती बायो केमिस्ट समेत तीन दुकानों में सेंधकारी कर ली गई। चोर दुकान में तीसरी मंजिल से सीढि़यों की दीवार तोड़ कर अंदर घुसे। दुकान के गल्ले से लगभग आठ हजार रुपये नकद चोरी कर ले गए। वहीं साथ लगती दुकान की छत से भी चोर दुकान के अंदर घुस गए और नकदी, जूते व कपड़े चोरी कर ले गए। जबकि तीसरी दुकान में चोरी नहीं कर पाए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दौरा किया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सरस्वती बायो केमिस्ट के संचालक विनोद अग्रवाल ने बताया कि बुधवार रात को वे दुकान के ऊपरी मंजिल सहित अन्य ताले लगा कर गए थे। सुबह जब वह दुकान पर पहुंचे तो गल्ले का सारा सामान बिखरा पड़ा था। गल्ले से लगभग आठ हजार रुपये गायब थे। इसके साथ ही गो सेवा के लिए रखा गल्ला भी खाली था। जांच की तो पाया कि चोरों ने तीसरी मंजिल में सीढि़यों की दीवार तोड़ और अंदर घुस आए। चोरों ने सारी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। वहीं चोरों ने साथ लगी जूतों की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान मालिक सज्जन शर्मा ने बताया कि चोर दुकान में छत के रास्ते घुसे। चोरों ने उसकी दुकान से लगभग 3500 रुपये नकद, 25 शर्ट, 10 जींस, 10 लोवर व सात जोड़ी जूते चोरी कर लिए। वहीं चोरों ने साथ लगती एसके सहगल की दुकान में भी घुसने का प्रयास किया, मगर वे सफल नहीं हो पाए।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सुभाष मंडी चौकी पुलिस प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी