पिपली अनाज मंडी से ब्रेजा कार चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

चोर ने पिपली अनाज मंडी से ब्रेजा कार चोरी कर ले गए। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सेक्टर-5 चौकी पुलिस ने गाड़ी चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात छह जून रात की है। प्रमोद कुमार ने सेक्टर-5 पुलिस चौकी में दी शिकायत में बताया कि वह छह जून की सायं पुरानी अनाज मंडी पिपली में अपनी सफेद रंग की ब्रेजा कार खड़ी कर अपने घर चला गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Jun 2020 07:26 AM (IST) Updated:Sat, 13 Jun 2020 07:26 AM (IST)
पिपली अनाज मंडी से ब्रेजा कार चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद
पिपली अनाज मंडी से ब्रेजा कार चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : चोर ने पिपली अनाज मंडी से ब्रेजा कार चोरी कर ले गए। वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। सेक्टर-5 चौकी पुलिस ने गाड़ी चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वारदात छह जून रात की है। प्रमोद कुमार ने सेक्टर-5 पुलिस चौकी में दी शिकायत में बताया कि वह छह जून की सायं पुरानी अनाज मंडी पिपली में अपनी सफेद रंग की ब्रेजा कार खड़ी कर अपने घर चला गया। वह अगले दिन सात जून को सुबह कार लेने के लिए मंडी में आया तो उसकी कार वहां पर नहीं मिली। उसने आसपास काफी तलाश की, लेकिन कार का कोई पता नहीं चला। प्रमोद कुमार ने बताया कि कार उसके बिजनेस पार्टनर संजीव गिरधर निवासी पटेल नगर कुरुक्षेत्र के नाम पर है। वहीं चोरी की वारदात पिपली अनाज मंडी में एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

आरोपित ने कुत्ते को भी कुछ खिलाया

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि एक नीली कमीज व नीली पेंट पहने युवक कार के आसपास घूम रहा है और वह कार के पास एक तख्त पर लेटे कुत्तें को कुछ खिला रहा है ताकि कुत्ता खाने में व्यस्त रहे और वह कार को लेकर आसानी से फरार हो सके। पुलिस ने इस मामले में अनाज मंडी के चौकीदार से भी पूछताछ की है। जांच अधिकारी एएसआइ बलजीत सिंह का कहना है कि कार चोरी के मामले में जांच की जा रही है। आरोपित को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी