रक्तदान शिविर में 83 यूनिट रक्त एकत्रित

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के स्टूडेंट होम में आयोजित रक्तदान शिविर में 83 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Mar 2019 06:37 AM (IST) Updated:Thu, 14 Mar 2019 06:37 AM (IST)
रक्तदान शिविर में 83 यूनिट रक्त एकत्रित
रक्तदान शिविर में 83 यूनिट रक्त एकत्रित

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के स्टूडेंट होम में आयोजित रक्तदान शिविर में 83 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। रक्तदान शिविर का आयोजन लाडवा के विधायक डॉ. पवन सैनी ने किया। उन्होंने रक्तदान करने वाले युवाओं को बैज लगाकर शिविर का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि सैनिक अपना सर्वस्व देश की रक्षा के लिए न्यौछावर करते हैं, हम सबको उनकी शहादत का सम्मान करना चाहिए।

आज एबीवीपी ने सेना के शौर्य के सम्मान के लिए जो रक्तदान शिविर लगाया है। ऐसे कार्यक्रमों से निश्चित ही देशभक्ति की भावना का विकास होता है और सेना का मनोबल बढ़ता है। एबीवीपी के जिला प्रमुख डॉ.अमित कांबोज ने कहा कि रक्तदान करने में हरियाणा के युवा कभी पीछे नहीं रहे। इसी का नतीजा है कि रक्तदान शिविर कार्यक्रमों में सैकड़ों की संख्या में युवा रक्तदान करने के लिए पहुंच जाते हैं। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि डॉ. जसबीर ढांडा, द्विविभाग संगठन मंत्री कुलदीप पुनिया, छात्र संघ उपाध्यक्षा नमिता नांदल, कुविकु इकाई अध्यक्ष एबीवीपी परमिश चौधरी, गौरव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी