केस दर्ज होने के बाद भाजपा नेता हुए भूमिगत

संवाद सहयोगी, पिहोवा : भाजपा नेता व निगरानी कमेटी के सदस्य नरेंद्र तनेजा और नपा सेनेटरी इंस्पेक्टर बबिता के बीच हुए विवाद का मामला दूसरे दिन भी सुर्खियों में रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 01:10 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 01:10 AM (IST)
केस दर्ज होने के बाद भाजपा नेता हुए भूमिगत
केस दर्ज होने के बाद भाजपा नेता हुए भूमिगत

संवाद सहयोगी, पिहोवा : भाजपा नेता व निगरानी कमेटी के सदस्य नरेंद्र तनेजा और नपा सेनेटरी इंस्पेक्टर बबिता के बीच हुए विवाद का मामला दूसरे दिन भी सुर्खियों में रहा। भाजपा नेता नरेंद्र तनेजा के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज होने के चलते पुलिस आगामी कार्रवाई के लिए उनसे लगातार संपर्क साध रही है, वहीं मामला दर्ज होने बाद से ही भाजपा नेता मंगलवार से ही भूमिगत है। मामले की जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज जगदीश चंद ने बताया कि पुलिस के तलाशने के बावजूद नरेंद्र तनेजा का कोई अता-पता नहीं है। लगातार पुलिस नरेंद्र तनेजा का ढूंढ रही है। मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस अपनी आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है, वहीं इस प्रकरण के बाद से मौजिज लोग मामले को सुलझाने के प्रयास में लगे हुए हैं।

बता दें कि मंगलवार नपा कार्यालय में नरेंद्र तनेजा अपनी दुकान पर पोलिथिन बैग की बिक्री के मामले में नपा सेनेटरी इंस्पेक्टर द्वारा चालान काटा गया था। चालान न भरने को लेकर तनेजा नपा कार्यालय में जाकर सैनेटरी इंस्पेक्टर से अभद्र व्यवहार किया, जिसके तुरंत बाद सेनेटरी इंस्पेक्टर बबिता द्वारा पुलिस चौकी में शिकायत दी गई और उचित करवाई की मांग की गई। मामले को देखते हुए नपा कर्मचारियों द्वारा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रोष जाहिर किया गया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर भाजपा नेता व निगरानी कमेटी के सदस्य नरेंद्र तनेजा के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, धमकी देने और अभद्र व्यवहार करने के मामले में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

chat bot
आपका साथी