नशीला पदार्थ रखने का आरोपित गिरफ्तार

पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल ने नशीला पदार्थ रखने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से चार किलो 500 ग्राम अफीम बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jan 2022 04:46 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jan 2022 04:46 PM (IST)
नशीला पदार्थ रखने का आरोपित गिरफ्तार
नशीला पदार्थ रखने का आरोपित गिरफ्तार

- आरोपित के कब्जे से साढे चार किलोग्राम अफीम बरामद जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : पुलिस की एंटी नारकोटिक सेल ने नशीला पदार्थ रखने के एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से चार किलो 500 ग्राम अफीम बरामद की है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र कर्ण गोयल ने बताया कि मंगलवार को उप निरीक्षक जगबीर सिंह को गुप्त सूचना मिली कि हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के पलासी कलां निवासी अमरजीत सिंह अपने ट्रक में माल लोड करके पश्चिम बंगाल की तरफ आता-जाता रहता है। वह वापसी में आते समय अपने ट्रक में अन्य सामान के साथ अफीम लेकर आता है। वह आज भी पश्चिम बंगाल की तरफ से अफीम लेकर आया है। पीपली से शाहबाद जीटी रोड पर बने न्यू मोगा पजांबी ढाबा सांवला के सामने उसका ट्रक खड़ा है। इस सूचना की जानकारी पर पुलिस ने सांवला में न्यू मोगा पंजाबी ढाबा पर छापा मारा।

इस मौके पर थानेसर तहसील के नायब तहसीलदार अभिमन्यू सिंह को राजपत्रित अधिकारी के तौर पर बुलाया गया। पुलिस टीम ने न्यू मोगा पंजाबी ढाबा सांवला के सामने खड़े ट्रक में बैठे एक व्यक्ति को काबू कर के उसका नाम पता पूछा। उसने अपना नाम हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के पलासी कलां निवासी अमरजीत सिंह बताया। जब उसकी तलाशी ली गई तो ट्रक में से चार किलो 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपित के विरुद्ध थाना सदर थानेसर में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया। आरोपित को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसको न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी