लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मारपीट और धमकी देने का आरोपित काबू

कुरुक्षेत्र । लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 08:30 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 08:30 AM (IST)
लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मारपीट और धमकी देने का आरोपित काबू
लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान मारपीट और धमकी देने का आरोपित काबू

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित को अदालत में पेशकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस प्रवक्ता रोशनलाल ने बताया कि सेक्टर पांच निवासी संदीप सैनी ने 10 मई 2019 को थाना पिहोवा में शिकायत दर्ज कराई थी कि लोकसभा चुनाव प्रचार के संबंध में नायब सिंह सैनी का गांव भैंसी माजरा में कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में वह, सुखबीर, सतीश कुमार, संजीव कुमार, कर्मपाल तथा अन्य सदस्य आए हुए थे। इस कार्यक्रम के दौरान 40-50 लड़के आए। जिनमें से कुछ गांव सारसा के थे, जिनमें मुख्य चीता सारसा अपनी मोटरसाइकिलों से नीचे उतरे और कार्यक्रम के बीच में पिस्टल तान ली और उन्होंने तलवार और पत्थरों से उन पर हमला शुरू कर दिया। हमले में सांसद नायब सिंह सैनी के ड्राइवर सुखदीप, सुरक्षा स्टाफ व कार्यकर्ता बंटी को चोटे लगी तथा गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। आरोपित ने उन्हें धमकी दी थी कि अगर दोबारा पार्टी का कोई भी कार्यक्रम किया वे उन्हें जान से मार देंगे। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच आंरभ की। जांच के दौरान थाना पिहोवा पुलिस ने संदीप, सलेंद्र उर्फ सिल्ला, रवि पुनिया, कुलदीप सिंह, बजेंद्र उर्फ काली, जितेंद्र उर्फ जीता, जगदीश बिल्ला और सुलेख उर्फ सिला को पहले गिरफ्तार कर लिया था। आरोपितों ने वारदात में प्रयोग किया गया, डंडा और चार मोटरसाइकिल पुलिस को बरामद करवाई थी। पुलिस ने मामले की जांच कर एसआइ कुष्ण कुमार ने आरोपित गांव सारसा निवासी बूटा सिंह को गिरफ्तार किया। आरोपित से वारदात में प्रयोग किया डंडा बरामद किया।

chat bot
आपका साथी