चारों ने एक रात में उड़ाई 15 ट्रकों की बैटरी

अज्ञात चोरों ने मंगलवार की रात को शाहाबाद जीटी रोड स्थित हरियाणा एग्रो के सामने खड़े 15 ट्रकों की बैटरियां चोरी कर ली हैं। इन बैटरियों की कीमत दो लाख रुपये के करीब आंकी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 08:15 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 08:15 AM (IST)
चारों ने एक रात में उड़ाई 15 ट्रकों की बैटरी
चारों ने एक रात में उड़ाई 15 ट्रकों की बैटरी

संवाद सहयोगी, शाहाबाद : चोर मंगलवार की रात को शाहाबाद जीटी रोड स्थित हरियाणा एग्रो के सामने खड़े 15 ट्रकों की बैटरियां चोरी कर ले गए। बैटरियों की कीमत दो लाख रुपये के करीब आंकी गई है। चोरी की इस वारदात पर ट्रक चालकों ने रोष जताते हुए नुकसान की भरपाई करने की मांग की है।

ट्रक मालिकों ने कहा कि उनके ट्रक स्पेशल लोड करने पर लगे हुए हैं और हरियाणा एग्रो से चावल लेकर रेलवे हेड तक पहुंचाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात को उन्होंने अपने ट्रक हरियाणा एग्रो के गोदाम के पास खड़े किए थे, लेकिन जब ट्रकों के मालिक व चालक सुबह आए तो देखा कि 15 ट्रकों से बैटरी गायब मिली। ट्रक मालिकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। ट्रक मालिक रजनीश शर्मा, करम बाजवा, रिकू, हनी, कर्ण, आशु, लखन, सोनू, संदीप सिंह, सतनाम सिंह, गोल्डी किशनगढ, सुरजीत व सतनाम ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि चोरी की इन घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस की रात्रि गश्त बढ़ाई जाए। इस तरह चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस को मुस्तैदी बढ़ानी होगी।

chat bot
आपका साथी