राजेश बंसल पर हमला और लूट के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसपी से मिला अग्रवाल समाज

एसपी आस्था मोदी ने कहा कि जिले में गुंडागर्दी और कानून व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास करने वाले शरारती तत्वों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। पुलिस कानून व्यवस्था और क्षेत्र की शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर गंभीर है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Jan 2020 09:43 AM (IST) Updated:Tue, 07 Jan 2020 09:43 AM (IST)
राजेश बंसल पर हमला और लूट के आरोपितों की  गिरफ्तारी के लिए एसपी से मिला अग्रवाल समाज
राजेश बंसल पर हमला और लूट के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसपी से मिला अग्रवाल समाज

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : एसपी आस्था मोदी ने कहा कि जिले में गुंडागर्दी और कानून व्यवस्था बिगाड़ने का प्रयास करने वाले शरारती तत्वों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा। पुलिस कानून व्यवस्था और क्षेत्र की शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर गंभीर है। एसपी ने राजेश बंसल पर हमला और लूटपाट करने के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर एसपी कार्यालय पहुंचे वैश्य अग्रवाल समाज के लोगों को आश्वासन दिया कि हमलावर जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

एसपी ने राजेश बंसल के भाई रामनिवास बंसल समेत रिश्तेदारों को आश्वासन दिया कि कानून बिना किसी भेदभाव और दबाव के अपना काम करेगा। एसपी से मिलने वालों में वैश्य अग्रवाल समाज के अध्यक्ष चंद्रभान गुप्ता, नगर पार्षद अमित गर्ग शैंकी, वैश्य नेता एवं लोक स्वराज के अध्यक्ष रघुवीर गर्ग ने एसपी को मामले बारे अवगत कराया। एसपी ने मौके पर ही केस के बारे संबंधित अधिकारी से बातचीत की। चंद्रभान गुप्ता की अध्यक्षता में समाज के लोग आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी से मिले और कड़ी कार्रवाई की मांग की। पार्षद अमित गर्ग शैंकी ने बताया कि एसपी ने समाज के लोगों से समय मांगा था और उन्हें एसपी ने बड़े अच्छे ढंग से कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

इस अवसर पर गोपाल दास पाली, विनय गर्ग, पूर्व पार्षद सतीश गर्ग, विशाल सिगला, नरेश गुप्ता, रघुबीर गर्ग, ओम प्रकाश सिगला, मुनीष मित्तल, बहादुर शर्मा, अश्वनी शांडिल्य, बंटी, घनश्याम गर्ग, तरूण बंसल व श्रीकांत बसंल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी