कुवि के 16 शोधार्थी पीएचडी उपाधि के लिए पात्र घोषित

कुरुक्षेत्र। कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने शोध समिति और परीक्षकों के बोर्ड की अनुशंसा पर 16 शोधार्थियों को पीएचडी उपाधि के लिए पात्र घोषित किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Aug 2020 06:55 AM (IST) Updated:Fri, 28 Aug 2020 06:55 AM (IST)
कुवि के 16 शोधार्थी पीएचडी उपाधि के लिए पात्र घोषित
कुवि के 16 शोधार्थी पीएचडी उपाधि के लिए पात्र घोषित

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने शोध समिति और परीक्षकों के बोर्ड की अनुशंसा पर 16 शोधार्थियों को पीएचडी उपाधि के लिए पात्र घोषित किया है।

कुलपति डा. नीता खन्ना ने कहा कि कोविड महामारी के मद्देनजर शोधार्थियों के लिए ऑनलाइन वाइवा देने की व्यवस्था की गई थी। कुलपति ने कहा कि कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय शोधार्थियों व विद्यार्थियों की सुरक्षा व कल्याण के लिए हर संभव कदम उठा रहा है।

लोकसंपर्क विभाग के उप-निदेशक डा. दीपक राय ने बताया कि शोधार्थियों में अंग्रेजी से आकाश, हिदी से स्नेह लता व रवि वर्मा, मैनेजमेंट से दिप्ति, रमनदीप कौर व टूरिज्म मैनेजमेंट से पूजा रानी, एजुकेशन से ओमबीर यादव व संगीता रानी, फिजिकल एजुकेशन से सुनील ढांडा, बायो-कैमिस्ट्री से कपिल देव, बायो-टैक्नोलॉजी से प्रीति शर्मा व भारती यादव, फार्मास्युटिकल साइंसिस से सुरेश कुमार, कंप्यूटर साइंस से जयदीप अत्री, अप्लाइड जियोफिजिक्स से जयराम सिंह यादव व इतिहास से बिट्टू शामिल हैं।

chat bot
आपका साथी