पिस्तौल के बल पर लूटे ट्रैक्टर चालक से 1.50 लाख रुपये

कुरुक्षेत्र। कैथल के कस्बा पूंडरी में लोहे की चादरें देकर वापस यमुनानगर लौट रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक से ढांड रोड से कार सवार पांच युवकों ने पिस्तौल के बल पर 1.50 रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Sep 2020 07:40 AM (IST) Updated:Fri, 18 Sep 2020 07:40 AM (IST)
पिस्तौल के बल पर लूटे ट्रैक्टर चालक से 1.50 लाख रुपये
पिस्तौल के बल पर लूटे ट्रैक्टर चालक से 1.50 लाख रुपये

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कैथल के कस्बा पूंडरी में लोहे की चादरें देकर वापस यमुनानगर लौट रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली चालक से ढांड रोड से कार सवार पांच युवकों ने पिस्तौल के बल पर 1.50 रुपये लूट लिए। इससे पहले ही चालक कुछ समझ पाता आरोपित वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पुलिस की अपराध शाखा को सौंपी है। पुलिस ने वीरवार को शिकायतकर्ता को साथ लेकर घटना स्थल का दौरा किया।

यमुनानगर के छछरौली रोड स्थित आइटीआइ के समीप रहने वाले आदिल ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह यमुनानगर से कैथल के कस्बा पुंडरी स्थित प्रिस एग्रो इंजीनियरिग वर्कर्स में लोहे की चादरें छोड़ने आया था। सायं छह बजे जब वह पुंडरी से वापस चलने लगा तो उसके मालिक का फोन आया कि पूंडरी से एक अन्य फर्म एसके इंजीनियरिग के मालिक सुरेश कुमार से आते समय माल की बकाया पेमेंट डेढ़ लाख रुपये लेकर आना। आदिल ने पुलिस को बताया कि सुरेश ने उसे डेढ़ लाख रुपये दिए जिन्हें उसने कट्टे में लपेट कर ट्रैक्टर के टूल में रख लिया और यमुनानगर के लिए चल दिया। जैसे ही वह कुरुक्षेत्र-ढांड रोड पर नरवाना ब्रांच नहर के पुल पर पहुंचा तो सामने से एक सफेद रंग की बिना नंबर की गाड़ी ने उसका रास्ता रोक लिया और उस में से चार युवक उतरे, जबकि एक गाड़ी में ही बैठा रहा उनमें से एक युवक ने उस पर पिस्तौल तान ली। आरोपितों ने उसके ट्रैक्टर के टूल से रखे डेढ़ लाख रुपये लूट लिए और ढांड की ओर फरार हो गए। उसने इसकी जानकारी अपने मालिक व पुलिस को दी। पुलिस ने किया पांच लोगों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज

ज्योतिसर चौकी पुलिस प्रभारी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस की अपराध शाखा भी अपने स्तर पर जांच कर रही है। वारदात की जगह की ओर आने वाले रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। हालांकि पुलिस के हाथ अभी कोई अहम सुराग नहीं लगा है।

chat bot
आपका साथी