ई-दिशा केंद्र ने जारी किया गलत वाहन पंजीकरण प्रमाण पत्र

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र सेक्टर तीन निवासी एक व्यक्ति ने ई-दिशा केंद्र द्वारा कार का गलत वाहन

By Edited By: Publish:Thu, 27 Nov 2014 10:00 PM (IST) Updated:Thu, 27 Nov 2014 10:00 PM (IST)
ई-दिशा केंद्र ने जारी किया गलत
वाहन पंजीकरण प्रमाण पत्र

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र

सेक्टर तीन निवासी एक व्यक्ति ने ई-दिशा केंद्र द्वारा कार का गलत वाहन पंजीकरण प्रमाण पत्र जारी करने की शिकायत उपायुक्त को दी है। शिकायत में उपायुक्त से मांग की कि गलत वाहन पंजीकरण प्रमाण पत्र जारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

सेक्टर तीन के मकान नंबर 317 निवासी इंद्रजीत सिंह ने उपायुक्त को दी शिकायत में बताया कि उसने अपनी कार के पंजीकरण के लिए सभी दस्तावेज ई-दिशा केंद्र में दिए थे। सभी दस्तावेज की जांच कर फाइल नंबर लगाकर उसे जमा कर रसीद दी गई थी। उसे रजिस्ट्रेशन प्राप्त हो गई। वह किसी कार्य से चंडीगढ़ गया था। वहां पर पुलिस चेकिंग के दौरान जांच की तो पाया कि यह रजिस्ट्रेशन गाड़ी की नहीं है। गाड़ी के असली कागजात दिखाने के बाद उसे पुलिस वालों ने बड़ी मुश्किल से छोड़ा।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि ई-दिशा केंद्र में कार्यरत किसी भी कर्मचारी को कार्य का ज्ञान नहीं है। केंद्र में लोगों को बेवजह परेशान किया जाता है। शिकायतकर्ता ने उपायुक्त से गुहार लगाई है कि उसके वाहन पंजीकरण प्रमाण पत्र को जल्द ठीक करा कर ई-दिशा केंद्र के स्टाफ के खिलाफ कार्रवाई की जाए। शिकायतकर्ता ने इसकी प्रति उपमंडल अधिकारी को भी दी है।

chat bot
आपका साथी