पानी के टैंकर में ले जा रहे थे दो क्विंटल गांजा, चार गिरफ्तार

नशे के कारोबारी अब नशीले पदार्थो को दूसरे स्थानों पर ले जाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 06:10 PM (IST)
पानी के टैंकर में ले जा रहे थे दो क्विंटल गांजा, चार गिरफ्तार
पानी के टैंकर में ले जा रहे थे दो क्विंटल गांजा, चार गिरफ्तार

संवाद सहयागी, घरौंडा : नशे के कारोबारी अब नशीले पदार्थो को दूसरे स्थानों पर ले जाने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला घरौंडा रेस्ट हाउस के पास देखने को मिला, जहां पुलिस की एनसीबी यूनिट ने एक पानी के टैंकर से गांजा पत्ती की बड़ी खेप बरामद की है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो प्रमुख श्रीकांत जाधव ने पुलिस टीम को बधाई देते हुए कहा कि यह सफलता अन्य पुलिस जवानों के लिए प्रेरणादायी है।

टैंकर को ट्रैक्टर के साथ जोड़कर करनाल की तरफ ले जाया जा रहा था। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, एक कार इस ट्रैक्टर-टैंकर के आगे-आगे रेकी करती हुई चल रही थी। पुलिस ने रेस्ट हाउस के पास नाका लगाकर कार व ट्रैक्टर पर सवार चार युवकों को मौके पर ही दबोच लिया। इसी के साथ कार व ट्रैक्टर-टैंकर को अपने कब्जे में ले लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि टैंकर में नशीले पदार्थ की एक बड़ी खेप ले जाई जा रही है। इसके बाद एनसीबी की करनाल यूनिट अलर्ट हो गई। एसआई बिजेंद्र के नेतृत्व में एक टीम घरौंडा रेस्ट हाउस के सामने पहुंची और नाकेबंदी कर दी। पुलिस को पानीपत की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। पुलिस ने इस कार व ट्रैक्टर-टैंकर को रुकवाया। कार को गांव कैलाश का रणदीप चला रहा था जबकि टपराना गांव का प्रमोद कंडक्टर सीट पर बैठा हुआ था। वहीं ट्रैक्टर को टपराना निवासी विनोद चला रहा था और इसी गांव का धर्मबीर साइड सीट पर बैठा हुआ था।

पुलिस ने इन सभी लोगों की तलाशी ली लेकिन इनके पास से कोई नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने ट्रैक्टर के पीछे लगे पानी के टैंकर की तलाशी लेनी शुरू की। जब टैंकर का ढक्कन खोला गया तो उसमें से 33 बंडल बरामद हुए, जिन पर खाकी रंग की टेप लगी हुई थी। जब इनको बाहर निकालकर जांच की गई तो उसमें गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने इस नशीले पदार्थ को प्लास्टिक के कट्टों में भर लिया। जब इनका वजन करवाया गया तो 230 किलोग्राम मिला। पुलिस ने सभी आरोपितों व उनके वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया और मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। रविवार को इन सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया है।

chat bot
आपका साथी