चोरी के दो आरोपित काबू, पांच वारदातें सुलझीं

संवाद सहयोगी असंध सीआइए की टीम ने चोरी के दो आरोपितों को काबू करने के साथ ही पांच

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 07:09 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 07:09 PM (IST)
चोरी के दो आरोपित काबू, पांच वारदातें सुलझीं
चोरी के दो आरोपित काबू, पांच वारदातें सुलझीं

संवाद सहयोगी, असंध : सीआइए की टीम ने चोरी के दो आरोपितों को काबू करने के साथ ही पांच वारदातों को सुलझाया है। अभी एक आरोपित पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। काबू किए गए दोनों आरोपितों को एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

10 जून को सीआइए इंचार्ज रामफल की अध्यक्षता में टीम ने आरोपित नसीब कुमार और संजय कुमार वासी गांव राहडा थाना असंध को रतक रोड बाईपास असंध से चोरी की वारदातों में प्रयोग एक बाइक सहित गिरफ्तार किया था। उनके कब्जे से कपड़ों से भरा एक चोरी का बैग बरामद किया गया। आरोपितों ने रात के समय चोरी करने की पांच वारदातों को अपने तीसरे साथी के साथ मिलकर अंजाम देने की बात स्वीकार की। वे दिन के समय रेकी करते थे और फिर रात को मौका पाकर मकान, दुकान का ताला या दीवार तोड़कर वारदात को अंजाम देते।

आरोपित नसीब के खिलाफ पहले भी चोरी का एक मामला थाना असंध में, एक मामला थाना पूंडरी जिला कैथल व एक मामला हत्या के प्रयास का थाना झांसा जिला कुरुक्षेत्र में दर्ज है। सीआइए इंचार्ज रामफल ने बताया कि आरोपितों ने पूछताछ में माना कि 10 दिन पहले गांव बिलौना में सुरजीत सिंह की दुकान से कपडे़ व नकदी चोरी की थी। वहीं 28 मार्च की रात को आरोपियों ने गांव जयसिंहपुर में मुकेश कुमार की करियाना की दुकान का ताला तोड़कर उसमें से करियाना का सामान व नकदी चोरी की थी।

27 जनवरी को सोहनलाल वासी गांव मुवाना थाना सफीदों जिला जींद की न्यू गुरुद्वारा मार्केट जींद रोड असंध स्थित बालाजी स्टूडियो की दीवार तोड़कर चोरी का प्रयास किया। 25 जनवरी की रात को खिजराबाद के गवर्नमेंट स्कूल के कमरों का ताला तोड़कर गैस सिलेंडर, गैस चूल्हा व अन्य बडे़ बर्तन चोरी करना कबूला है। वहीं 16-17 जनवरी की रात को तीनों आरोपितों ने गांव रतक के सीएचसी सब सेंटर का ताला तोड़कर गैस सिलेंडर सहित अन्य सामान चुराया था।

chat bot
आपका साथी