अलग-अलग मामलों में स्मैक व गांजा पत्ती सहित दो आरोपित गिरफ्तार

पुलिस की अलग-अलग टीमों ने स्मैक व गांजापत्ती सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में दो दिसंबर को एएसआई बलराज इंचार्ज पुलिस चौकी ब्याना की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपित जितेंद्र उर्फ लखन वासी गांव ब्याना को गांव कलसौरा में एक डाक्टर की दुकान पर स्मैक बेचने का धंधा करने की विश्वसनीय सूचना पर गांव कलसौरा से गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 08:03 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 08:03 PM (IST)
अलग-अलग मामलों में स्मैक व गांजा पत्ती सहित दो आरोपित गिरफ्तार
अलग-अलग मामलों में स्मैक व गांजा पत्ती सहित दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, करनाल : पुलिस की अलग-अलग टीमों ने स्मैक व गांजापत्ती सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पहले मामले में दो दिसंबर को एएसआई बलराज इंचार्ज पुलिस चौकी ब्याना की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपित जितेंद्र उर्फ लखन वासी गांव ब्याना को गांव कलसौरा में एक डाक्टर की दुकान पर स्मैक बेचने का धंधा करने की विश्वसनीय सूचना पर गांव कलसौरा से गिरफ्तार किया गया।

तलाशी लेने पर उसकी पेंट की जेब से 6.80 ग्राम स्मैक बरामद की गई। इस संबंध में आरोपित के खिलाफ इंद्री थाना में केस दर्ज कर लिया गया। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह यह नशा करने का आदी है तो इसे बेचता भी है। उसने बताया कि गांव में एक डाक्टर की दुकान पर काम करता है और यह नशीला पदार्थ गंगोह क्षेत्र जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश के एरिया के एक गांव से किसी अज्ञात व्यक्ति से खरीदकर लाया था। आरोपित के खिलाफ पहले भी वर्ष 2020 में थाना इंद्री में पहले भी एनडीपीएस एक्ट के तहत एक मामला दर्ज है और वह जमानत पर चल रहा है। वहीं दूसरे मामले में दो दिसंबर को ही उप निरीक्षक कृष्ण कुमार इंचार्ज पुलिस चौकी नीलोखेडी की अध्यक्षता में टीम द्वारा आरोपित अभिषेक वासी नीलोखेड़ी को गिरफ्तार किया गया। उसके कब्जे से 234 ग्राम गांजा पत्ती बरामद की गई। पूछताछ में आरोपित ने माना कि यह नशीला पदार्थ उसने अपने लिए कुरुक्षेत्र के बस अड्डे से किसी अज्ञात व्यक्ति से खरीदा था। फिलहाल दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी