सड़क पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने की नारेबाजी

सड़क पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने की वजह से हादसों की बढ़ रही तादाद से परेशान सालवन गांव के ग्रामीणों ने बस स्टैंड पर रोष प्रकट किया। ग्रामीणों ने ठेकेदार व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Jun 2019 08:14 AM (IST) Updated:Sun, 16 Jun 2019 08:14 AM (IST)
सड़क पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने की नारेबाजी
सड़क पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने की नारेबाजी

संवाद सहयोगी, असंध : सड़क पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने की वजह से हादसों की बढ़ रही तादाद से परेशान सालवन गांव के ग्रामीणों ने बस स्टैंड पर रोष प्रकट किया। ग्रामीणों ने ठेकेदार व सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि सड़क पर ज्यादा तेज गति से वाहन चलाने के कारण हादसे बढ़ रहे हैं। जिसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।

ग्रामीण प्रवीण, बजिद्र, तेजा, संजू, राकेश, सोंटी, राजू, ऋषि, राजेंद्र, रवि, बलवान, सोमबीर, रोकी व जगबीर ने बताया कि पहले सड़क की हालात काफी खराब थे। इसे ठीक कर दिया गया। बावजूद इसके यहां पर हर रोज हादसे हो रहे है। उन्होंने बताया कि सड़क को बने हुए लगभग एक महीना ही हुआ है लेकिन हादसे उससे भी ज्यादा हो चुके है। और हादसे में एक युवक की जान भी जा चुकी है। ग्रामीणों ने कहा कि बस अड्डा होने के कारण यहां हर वक्त बच्चों, महिलाओं और लोगों का आना जाना लगा रहता है। जिससे हादसा होने का भय हर वक्त बना रहता है।

ग्रामीणों ने कहा कि यहां पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने के चलते लोग वाहन तेजी से चलाते है। जिससे लगातार हादसे बढ़ रहे है। ग्रामीणों ने ठेकेदार और पीडब्लूडी विभाग से गुहार लगाई है कि हादसों को रोकने के लिए स्पीड ब्रेकर बनवाए जाए।अगर सरकार अधिकारियों ने जल्द ही ध्यान नहीं दिया तो वह जाम लगाने को मजबूर होंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी