असंध विधानसभा के लिए संकल्प पत्र संकलन रथयात्रा रवाना

भारतीय जनता पार्टी की ओर से निकाली जा रही संकल्प पत्र संकलन रथयात्रा को असंध में विधानसभा संयोजक एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री ललित दाबड़ा ने चिड़ाव मोड़ से हरी झंडी देकर रवाना किया। उन्होंने बताया कि यात्रा के तहत पत्र के माध्यम से जनता के मन की बात जानी जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Feb 2019 09:42 AM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 09:43 AM (IST)
असंध विधानसभा के लिए संकल्प पत्र संकलन रथयात्रा रवाना
असंध विधानसभा के लिए संकल्प पत्र संकलन रथयात्रा रवाना

जागरण संवाददाता, करनाल : भारतीय जनता पार्टी की ओर से निकाली जा रही संकल्प पत्र संकलन रथयात्रा को असंध में विधानसभा संयोजक एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महामंत्री ललित दाबड़ा ने चिड़ाव मोड़ से हरी झंडी देकर रवाना किया। उन्होंने बताया कि यात्रा के तहत पत्र के माध्यम से जनता के मन की बात जानी जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने सफलतापूर्वक जनता की सेवा की और देश व भारत माता के वैभव को बनाए रखा। इस यात्रा के तहत ही अगले पांच साल का एजेंडा तैयार किया जाएगा। इसी को लेकर सुझाव मांगें जा रहे हैं। यात्रा पूरे असंध विधानसभा क्षेत्र में निकाली जा रही है।

सह संयोजक मनोज कादियान ने बताया कि भाजपा की सरकार जनहितैषी सरकार है। यहां जितने भी फैसले लिए जाते हैं वह प्रजातांत्रित तरीके से जनता की राय लेकर लिए जाते हैं। कार्यक्रम में असंध विधायक के सुपुत्र हरप्रीत ¨सह ने पीओके में हुए भारतीय वायु सेवा द्वारा की गई पाकिस्तान व आतंकवाद के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना एवं सरकार का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर सरपंच एसोसिएशन के जिला प्रधान प्रवीन नरवाल, गुरबख्शीश ¨सह, याद¨वद्र आहूजा, प्रवीन शाहपुर, मेहर ¨सह, कृष्ण लाल सरपंच कतलेहड़ी, सरपंच मंजूरा कृष्ण व पूर्व सरपंच रणधीर मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी