रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर, चार यात्री घायल

करनाल-यमुनानगर स्टेट हाईवे पर ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर हो गई। राहगीरों व पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। चार घायलों को करनाल भर्ती कराया गया है। घायलों में विकास नगर करनाल के जयपाल श्यामनगर करनाल निवासी अमरनाथ जुंडला निवासी राधेश्याम व पानीपत निवासी सीमा देवी हैं। पुलिस ने अन्य यात्रियों को गंतव्य की ओर भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 09:58 AM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 09:58 AM (IST)
रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर, चार यात्री घायल
रोडवेज बस की ट्रक से टक्कर, चार यात्री घायल

संवाद सहयोगी, इंद्री(करनाल) : करनाल-यमुनानगर स्टेट हाईवे पर ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर हो गई। राहगीरों व पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। चार घायलों को करनाल भर्ती कराया गया है। घायलों में विकास नगर करनाल के जयपाल, श्यामनगर करनाल निवासी अमरनाथ, जुंडला निवासी राधेश्याम व पानीपत निवासी सीमा देवी हैं। पुलिस ने अन्य यात्रियों को गंतव्य की ओर भेज दिया। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया, पुलिस ने ट्रक चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार पानीपत निवासी रोशन कुमार खिजराबाद यमुनानगर से ट्रक में बजरी लोड कर घरौंडा के लिए चला था। हाईवे स्थित जनेसरो गांव के समीप सुबह करीब साढ़े सात बजे ट्रक व बस की टक्कर हो गई। हादसे में कई लोग घायल हो गए। ट्रक चालक रोशन कुमार ने बताया कि वह खिजराबाद यमुनानगर से ट्रक में बजरी लोड करके घरौंडा के लिए चला था। साथ में क्लीनर भी था। करनाल-यमुनानगर स्टेट हाईवे पर वह ट्रक चला रहा था। करनाल के जनेसरो गांव के समीप सामने से आ रही करनाल रोडवेज की बस ने ट्रक को टक्कर मार दी। चालक लापरवाही से बस चला रहा था और टक्कर के बाद बस चालक भीड़ का फायदा उठाकर मौके से भाग गया। बस में सवार पांच-छह सवारियों को भी चोट लगी।

पुलिस जांच अधिकारी रमेश मलिक का कहना है कि हादसे में घायल चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक की शिकायत पर अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी