गांव दरड़ चौक पर कार की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा घायल

गांव दरड़ बस अड्डे के सामने कार चालक ने दो युवकों को टक्कर मार दी और फरार हो गया। हादसे में एक की मौत जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Apr 2019 09:55 AM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2019 06:29 AM (IST)
गांव दरड़ चौक पर कार की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा घायल
गांव दरड़ चौक पर कार की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरा घायल

जागरण संवाददाता, करनाल : गांव दरड़ बस अड्डे के सामने कार चालक ने दो युवकों को टक्कर मार दी और फरार हो गया। हादसे में एक की मौत, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गांव दरड़ के रहने वाले 29 वर्षीय धर्मेंद्र ने बताया कि वह बिजली निगम में अस्थाई तौर पर कार्यरत है। 8 अप्रैल को रात के करीब 9 बजे करनाल से वापस गांव लौट रहा था। गांव के बस अड्डे पर पहुंचने पर किसी व्हीकल के इंतजार में वहीं खड़ा हो गया। इस दौरान उसके परिवार का विजय कुमार व शिवकुमार गांव कुराली की तरफ से गांव दरड़ की ओर इंद्री रोड क्रास कर रहे थे कि अचानक क्रेटा कार चालक उपरोक्त दोनों को साइड मारकर फरार हो गया। साइड लगने से दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए। विजय कुमार के सिर से खून बहता देख उसने अन्य राहगीर भी मौके पर रुक गए। बाद में उन्होंने एंबुलेंस की मदद से विजय और शिवकुमार को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने इलाज के दौरान विजय को मृत घोषित कर दिया। जबकि शिव कुमार उपचाराधीन है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी