मातम में बदलीं शादी की खुशियां, विदेश जाने की तैयारी में था साहिल

गांव जोली खेड़ा में रवि के घर शादी समारोह के चलते पिछले कई दिनों से खुशियां छाई हुई थीं। मंगलवार को रवि बारात लेकर गांव गुलरपुर के लिए निकला था कि काफिले में शामिल एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई जिसमें रवि के पड़ोसी व भतीजे साहिल की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं तीन घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 Feb 2020 06:50 AM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 06:50 AM (IST)
मातम में बदलीं शादी की खुशियां, विदेश जाने की तैयारी में था साहिल
मातम में बदलीं शादी की खुशियां, विदेश जाने की तैयारी में था साहिल

संवाद सहयोगी, असंध : गांव जोली खेड़ा में रवि के घर शादी समारोह के चलते पिछले कई दिनों से खुशियां छाई हुई थीं। मंगलवार को रवि बारात लेकर गांव गुलरपुर के लिए निकला था कि काफिले में शामिल एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें रवि के पड़ोसी व भतीजे साहिल की दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं तीन घायल हो गए। हादसे की सूचना जैसे ही गांव में पहुंची तो शादी की खुशियां मातम में बदल गई। साहिल के साथ-साथ रवि के स्वजन भी गम में डूब गए। हादसे की सूचना मिलते ही पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। सभी ग्रामीण घटनास्थल की ओर आनन-फानन में दौड़े। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि शादी की खुशियां इस तरह मातम में बदल जाएंगी। जिसने भी घटना के बारे में सुना वही सन्न रह गया। विदेश जाने की तैयारी कर रहा था साहिल

ग्रामीणों ने बताया कि साहिल बहुत बहुत खुशमिजाज था। वह सभी के साथ मेल-मिलाप से रहता था। लगभग एक साल पहले मेक्सिको के रास्ते अमेरिका गया था। लेकिन वहां जाने पर साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया। कुछ समय जेल में रखने के बाद वापस भेज दिया गया। साहिल दोबारा विदेश जाने की तैयारी कर रहा था। साहिल घर में सबसे छोटा बेटा था जबकि बड़ा भाई दीपक जॉब करता है। साहिल की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

chat bot
आपका साथी