सात दिवसीय एनएसएस शिविर का किया शुभारंभ

शहीद ऊधम सिंह राजकीय महाविद्यालय मटक माजरी में सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का शुभारंभ वरिष्ठ प्राध्यापिका डॉक्टर जसबीर कौर ने किया। उन्होंने स्वयंसेवकों को शिविर का अमूल्य हिस्सा बनने पर बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने खुद भी राष्ट्रीय सेवा योजना के माध्यम से सेवा क्षेत्र को चुनकर अपनी अलग पहचान बनाई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 08:16 AM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 08:16 AM (IST)
सात दिवसीय एनएसएस शिविर का किया शुभारंभ
सात दिवसीय एनएसएस शिविर का किया शुभारंभ

संवाद सहयोगी, इंद्री : शहीद ऊधम सिंह राजकीय महाविद्यालय मटक माजरी में सात दिवसीय राष्ट्रीय सेवा योजना शिविर का शुभारंभ वरिष्ठ प्राध्यापिका डॉक्टर जसबीर कौर ने किया। उन्होंने स्वयंसेवकों को शिविर का अमूल्य हिस्सा बनने पर बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने खुद भी राष्ट्रीय सेवा योजना के माध्यम से सेवा क्षेत्र को चुनकर अपनी अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि शिविर के दौरान बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, मतदान के प्रति जागरूकता व स्वच्छता आदि विषयों पर इंद्रगढ़ के ग्रामीणों को जागरूक किया जाएगा।

महाविद्यालय के विभिन्न विभागों के प्राध्यापकों द्वारा प्रतिदिन व्याख्यान का आयोजन किया जाएगा। शिविर के पहले दिन स्वयंसेवकों व स्वयं सेविकाओं ने महाविद्यालय परिसर में श्रमदान किया। इस अवसर पर प्रोफेसर सुमित गोयल व प्रोफेसर हरीश मुख्य रूप से मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी