नपा हाउस की बैठाक में शहर के विकास के लिए 19 प्रस्ताव पास

नगरपालिका कार्यालय में कस्बा में सुधार और विकास कार्यों से संबंधित हाउस की बैठक में 19 एजेंडो को ध्वनिमत से पारित किया गया। खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव कांबोज विशेष तौर पर बैठक की कार्रवाई में भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jun 2019 09:50 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2019 09:50 AM (IST)
नपा हाउस की बैठाक में शहर के विकास के लिए 19 प्रस्ताव पास
नपा हाउस की बैठाक में शहर के विकास के लिए 19 प्रस्ताव पास

संवाद सहयोगी, इंद्री : नगरपालिका कार्यालय में कस्बा में सुधार और विकास कार्यों से संबंधित हाउस की बैठक में 19 एजेंडो को ध्वनिमत से पारित किया गया। खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले मंत्री कर्णदेव कांबोज विशेष तौर पर बैठक की कार्रवाई में भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता नगरपालिका चेयरपर्सन शिवानी गोयल ने की। पिछली बैठक में पास हुए विकास कार्यों में गति लाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने नगर पालिका की ओर से 28 लाख रुपये की लागत से खरीदी गई फायर ब्रिगेड की नई गाड़ी को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

मंत्री कांबोज ने बताया कि नालों की सफाई के लिए जेसीबी खरीदने, सफाई कर्मियों की नियुक्ति, करने का प्रस्ताव भी रखा गया। गीला व सूखा कचरा एकत्रित करने के लिए यूजर चार्ज लेने तथा पुरानी लाइटों के स्थान पर एलइडी लगवाने का प्रस्ताव भी पास हुआ।

नगरपालिका की जमीन पर पौधरोपण के साथ-साथ पार्कों में ओपन एयर जिम लगाए जाएंगे। बुढ़ापा, विधवा, विकलांगों की पेंशन बनवाने में आ रही दिक्कत को दूर करने के लिए जिला समाज कल्याण अधिकारी को चार जुलाई को नगरपालिका इंद्री कार्यालय में बैठकर पेंशन संबंधी समस्याओं को निपटाने का निर्देश दिया। इस मौके पर वाइस चेयरमैन गुरइकबाल सिंह, पार्षद शशिकांता, नीलम कुमारी, सीमा रानी, दीप्ती नागपाल, गुरमीत सिंह, रीना रानी, सरबजीत कौर, अमित गोयल, सानिया, रिकू कुमार, कमलेश, नगरपालिका सचिव शैलेंद्र शर्मा, एमई नवीन मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी