नकाबपोश बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी पर चाकू से हमला किया, दो लाख लूटे

मूनक-खोराखेड़ी रोड पर एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को चाकू मारकर घायल कर दो लाख की लूट का मामला सामने आया है। घायल अवस्था मे कर्मचारी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jan 2020 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jan 2020 07:00 AM (IST)
नकाबपोश बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी पर चाकू से हमला किया, दो लाख लूटे
नकाबपोश बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी पर चाकू से हमला किया, दो लाख लूटे

संवाद सहयोगी, घरौंडा, करनाल : मूनक-खोराखेड़ी रोड पर एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को चाकू मारकर घायल कर दो लाख की लूट का मामला सामने आया है। घायल अवस्था मे कर्मचारी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गुरुवार की शाम घरौंडा की तेलू राम कॉलोनी में रहने वाला 19 वर्षीय प्रकाश अपनी बाइक पर मूनक से खोराखेड़ी की तरफ आ रहा था। प्रकाश माइक्रो फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी है। वह कैश कलेक्शन करके खोराखेड़ी की तरफ आ रहा था। प्रकाश के बैग में लगभग दो लाख रुपये की नकदी थी। पुलिस के मुताबिक, जब वह आधे रास्ते मे पहुंचा तो पीछे से बाइक पर दो नकाबपोश युवक आये। इन युवकों ने चलती बाइक पर प्रकाश के हेलमेट पर डंडे से वॉर किया। इससे कर्मचारी की बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क पर जा गिरा। दोनों नकाबपोश युवक बाइक से उतरकर आये और उन्होंने प्रकाश से बैग छिनने का प्रयास किया। फाइनेंस कर्मचारी ने दोनों युवकों का विरोध किया तो बदमाशों ने प्रकाश की पीठ में चाकू घोंप कर उसे घायल कर दिया और रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। सड़क पर घायल को देख आसपास के राहगीर व वाहन चालक एकत्रित हो गए। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल प्रकाश को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मामले को लेकर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की जांच की जा रही है : कुलदीप सिंह

मूनक चौकी इंचार्ज कुलदीप सिंह का कहना है कि खोराखेड़ी-मूनक के बीच दो नकाबपोश बदमाशों द्वारा एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ लूटपाट की गई है। बदमाशों ने युवकों पर चाकू से वार भी किया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी