विवाद में चौकीदार के घर पर जानलेवा हमला, वीडियो वायरल

गढ़ीभरल गांव में गली बंद करने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के लोगों ने चौकीदार के घर पर जानलेवा हमला बोल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Apr 2019 08:44 AM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2019 08:44 AM (IST)
विवाद में चौकीदार के घर पर जानलेवा हमला, वीडियो वायरल
विवाद में चौकीदार के घर पर जानलेवा हमला, वीडियो वायरल

संवाद सहयोगी, घरौंडा : गढ़ीभरल गांव में गली बंद करने को लेकर हुए विवाद में एक पक्ष के लोगों ने चौकीदार के घर पर जानलेवा हमला बोल दिया। आरोपितों ने परिवार पर जमकर ईंट-पत्थर बरसाए और घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला किया। हमले में दो महिलाओं सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं घायलों को कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गांव गढ़ीभरल निवासी चौकीदार अनिल कुमार का आरोप है कि उनके पड़ोस का एक परिवार गली पर कब्जा करना चाहता है। कई बार गली को बंद करने का प्रयास कर चुके हैं, जबकि गली से हमारा भी आना-जाना है। इस विवाद में तीन महिलाओं ने और छह पुरुषों ने हम पर जानलेवा हमला किया है। कस्सी से हुए हमले में हमारे परिवार के एक युवक की उंगली भी कटी है। हमले में रजत, संजय, लिच्छो व बबली घायल हुए है। अनिल ने बताया कि आरोपितों ने उन्हें घर से बाहर नही निकलने दिया। अस्पताल में प्रबंधन ने घरौंडा पुलिस को घायलों की सूचना दी। पुलिस की एक टीम कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। घायलों की हालत गंभीर होने के चलते अभी तक कोई बयान दर्ज नहीं हुए है।

थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि अस्पताल से रूक्का प्राप्त हुआ है। जांच अधिकारी बयान दर्ज करने के लिए गए थे। बयान दर्ज नहीं हो सके है। जैसी शिकायत प्राप्त होगी, उसके अनुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी