एयरगन बरामद कर हेड कांस्टेबल करने लगा सेटिंग, फिर खुद जाल में फंसा

करनाल में एक हेडकांस्‍टेबल ने एक युवक के घर में एयरगन मिलने के बाद उसे फंसाने की धमकी देकर रिश्‍वत मांगने लगा। युवक ने उससे बातचीत की रिकार्डिंग वायरल कर दी।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Mon, 27 Aug 2018 01:26 PM (IST) Updated:Mon, 27 Aug 2018 09:00 PM (IST)
एयरगन बरामद कर हेड कांस्टेबल करने लगा सेटिंग, फिर खुद जाल में फंसा
एयरगन बरामद कर हेड कांस्टेबल करने लगा सेटिंग, फिर खुद जाल में फंसा

जेएनएन, करनाल। यहां हरियाणा पुलिस के एक हेडकांस्‍टेबल को खिलौने वाला एयरगन बरामद कर रिश्‍वत के लिए सेटिंग करना भारी पड़ गया। उसने एक युवक के घर से एयरगन बरामद किया और फिर देसी पिस्‍तौल (कट्टा) बरामद होने का केस बनाने का डर दिखाकर सेटिंग करने लगा। उसने  केस रफा-दफा करने की एवज में 30 हजार की मांग की। लेकिन, युवकने बातचीत की रिकार्डिंग कर ली और उसे वायरल कर दिया।

30 हजार रिश्वत मांगने की ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद हेड कांस्‍टेबल गिरफ्तार

इसके बाद एसपी के आदेश पर आरोपित हेड कांस्टेबल सत्यवान को भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। पीडि़त युवक कृष्ण कारसा डोड गांव का रहने वाला है। उसने बताया कि 19 अगस्त को सीआइए के दो पुलिसकर्मी दोपहर के समय उसके घर आए थे। तब वह घर पर ही था।

यह भी पढ़ें: राम रहीम संग जाेड़ा जा रहा अक्षय कुमार का नाम, खिलाड़ी कुमार ने कही ऐसी बात

युवक के अनुसार, पुलिस वालों ने कहा कि उसके पास कट्टा है। उसने बताया कि उसके पास एयरगन है, कट्टा नहीं। इसे उसकी पत्नी मायके से बच्चों के खेलने के लिए लाई थी। इसके बाद वह आसपास के लोगों को बुलाने गया तो पुलिकर्मी पत्नी को मोबाइल नंबर दे गए। पुलिस वाले ने कहा कि कृष्ण को सीआइए में भेज देना। इसके बाद से लगातार उसे फोन कर परेशान किया जाता रहा, जिससे कि उससे पैसे ऐंठ सके।

इसके बाद इसी बीच इस केस से संबंधित सीआइए-टू के एक हेड कांस्टेबल का ऑडियो वायरल हो गया। इसमें हेड कांस्टेबल युवक से बात कर रहा है। इसमें पुलिसकर्मी ने माना है कि यह देसी कट्टा नहीं है, बल्कि चिडिय़ा मारने वाली एयरगन है। जो देखने में कट्टे जैसी लगती है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: गुरुकुल में छात्रों के साथ यौन शोषण, एक साल से हो रहे जुल्‍म का हुअा खुलासा

कृष्ण ने बताया कि उन्होंने सीआइए को बताया कि यह कट्टा नहीं एयरगन है। पुलिसकर्मियों ने जवाब दिया कि उन्हें तो इस बारे में पता है, लेकिन अधिकारियों को भी तो जवाब देना है। इसलिए सीआइए में तो आना ही होगा। इसके बाद ऑडियो वायरल होने के बाद एसपी के आदेश पर हेड कांस्‍टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी