हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी ने लगाया भंडारा

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी की करनाल डिपो कार्यकारिणी की ओर से गुरु गोबिद सिंह जी के प्रकाश उत्सव के उपलक्ष्य में भंडारा लगाकर प्रसाद वितरण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 08:30 AM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 08:30 AM (IST)
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी ने लगाया भंडारा
हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी ने लगाया भंडारा

जागरण संवाददाता, करनाल : हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी की करनाल डिपो कार्यकारिणी की ओर से गुरु गोबिद सिंह जी के प्रकाश उत्सव के उपलक्ष्य में पुराना बस स्टैंड परिसर में भंडारा लगाकर प्रसाद वितरण किया गया। साथ ही रोडवेज कर्मचारियों व यात्रियों के मंगलमय जीवन की कामना की गई। कर्मचारी नेताओं ने जीएम रोडवेज द्वारा निजी बस चालकों को तय समय और तय रूट पर ही चलने के निर्देश जारी करने की भी सराहना की। इस मौके पर हरियाणा रोडवेज संयुक्त कर्मचारी संघ के राज्य चेयरमैन सुरेश लाठर व करनाल डिपो प्रधान कृपाल सिंह लाडी ने कहा कि गुरु गोबिद सिंह जी के दिखाए मार्ग पर चलकर हमें प्रत्येक व्यक्ति की सेवा और सहायता करनी चाहिए। उनकी शिक्षाओं का अनुसरण कर हम अपने जीवन को सार्थक बना सकते हैं। श्री गुरु गोबिद सिंह जी के प्रकाश उत्सव के उपलक्ष्य में ही आज भंडारा लगाया गया। कर्मचारी नेताओं ने जीएम रोडवेज द्वारा निजी बसों को तय रूट और तय समय ही चलाने के निर्देश जारी करने की सराहना की। उन्होंने कहा कि इससे यात्रियों और रोडवेज विभाग को लाभ होगा। इस अवसर पर वीरेंद्र प्रधान, काला राम, सुशील, सूबा सिंह, गुरनाम, कुलजीत, राजेश, नरेंद्र, अमरजीत, परमजीत, हरीश, सुनील, दिलबाग व राजेश मौजूद रहे।

राष्ट्रीय राजमार्ग के पास किसानों के लिए लंगर

संवाद सहयोगी, तरावड़ी : गुरुद्वारा सिंह सभा खेड़ी मानसिंह की ओर से राष्ट्रीय राजमार्ग के पास किसानों के लिए लंगर लगाया गया। गांव खेड़ी मानसिंह से आस्ट्रेलिया, कनाडा व अमेरिका में पहुंचे युवाओं का कहना है कि किसानों को किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं आनी चाहिए। इस अवसर पर सुरिद्र सिंह, सतीश कुमार, निर्मल संधू, बलजीत कौर, अकरम मलिक, सुखबीर सिंह, रजत सिकरी, दिलदार सिंह, हरमन संधू, परविद्र संधू, गुरकीरत गिल, सतिद्र सिंह, गुरतार सिंह, पवन कुमार, दरबारी राम, धर्मवीर संधू, हरमन संधू, परविद्र सिंह, सुखबीर सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी