वालीबॉल प्रतियोगिता में राजकीय महाविद्यालय की टीम ने हासिल किया तीसरा स्थान

पंडित चिरंजीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय की टीम ने इंटर कॉलेजिएट स्टेट वॉलीबाल टूर्नामेंट में लड़कों के वर्ग में तीसरा स्थान हासिल किया है। प्रतियोगिता का आयोजन 13-16 फरवरी तक आइजीएन कॉलेज, लाडवा में किया गया। विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को प्राचार्या डॉ. रेखा शर्मा व उप प्राचार्या डॉ. राजेश रानी ने महाविद्यालय प्रांगण में सम्मानित किया और आगामी प्रतियोगिताओं में अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने इस शानदार सफलता का श्रेय महाविद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग के प्राध्यापकों डॉ. विनोद चहल व डॉ. यशपाल को दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 07:57 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 07:57 AM (IST)
वालीबॉल प्रतियोगिता में राजकीय महाविद्यालय की टीम ने हासिल किया तीसरा स्थान
वालीबॉल प्रतियोगिता में राजकीय महाविद्यालय की टीम ने हासिल किया तीसरा स्थान

जागरण संवाददाता, करनाल : पंडित चिरंजीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय की टीम ने इंटर कॉलेजिएट स्टेट वॉलीबाल टूर्नामेंट में लड़कों के वर्ग में तीसरा स्थान हासिल किया है। प्रतियोगिता का आयोजन 13-16 फरवरी तक आइजीएन कॉलेज, लाडवा में किया गया। विजेता टीम के सभी खिलाड़ियों को प्राचार्या डॉ. रेखा शर्मा व उप प्राचार्या डॉ. राजेश रानी ने महाविद्यालय प्रांगण में सम्मानित किया और आगामी प्रतियोगिताओं में अच्छे प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने इस शानदार सफलता का श्रेय महाविद्यालय के शारीरिक शिक्षा विभाग के प्राध्यापकों डॉ. विनोद चहल व डॉ. यशपाल को दिया।

विजेता टीम के खिलाड़ियों में हरिओम, सावन, फरीद खान, यशपाल, ¨प्रस कुमार, गौरव, सुमित, सौरव, अभिषेक, आशीष, विकास, अंकुश और सन्नी का नाम शामिल है।

chat bot
आपका साथी