बहन के घर से 35 हजार की नकदी, स्कूटी व जेवरात लेकर युवती गायब

बहन के घर आई एक युवती नकदी जेवरात व स्कूटी लेकर अचानक गायब हो गई जिसका तलाश के बावजूद कोई सुराग नहीं लग पाया है। अब पुलिस भी युवती की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 06:47 AM (IST) Updated:Sun, 22 Aug 2021 06:47 AM (IST)
बहन के घर से 35 हजार की नकदी, स्कूटी व जेवरात लेकर युवती गायब
बहन के घर से 35 हजार की नकदी, स्कूटी व जेवरात लेकर युवती गायब

जागरण संवाददाता, करनाल : बहन के घर आई एक युवती नकदी, जेवरात व स्कूटी लेकर अचानक गायब हो गई, जिसका तलाश के बावजूद कोई सुराग नहीं लग पाया है। अब पुलिस भी युवती की तलाश कर रही है।

सेक्टर चार वासी एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसमें बताया कि 18 वर्षीय छोटी बहन उसके घर आई हुई थी। शुक्रवार को वह अचानक ही गायब हो गई और अपने साथ 35 हजार की नकदी, जेवरात व स्कूटी भी ले गई। उन्होंने आसपास उसकी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। शिकायतकर्ता ने अमजद नामक एक युवक पर उसे बहलाफुसला ले जाने व पांच अन्य लोगों पर उसका सहयोग करने के आरोप लगाए हैं, जिसके चलते पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच व युवती की तलाश शुरू कर दी है। उधर एक अन्य मामले में अल्फा सिटी वासी एक व्यक्ति डेढ़ साल की बेटी के साथ लापता हो गया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी रपट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

पति-पत्नी के साथ मारपीट, छह से अधिक आरोपितों पर केस दर्ज

जागरण संवाददाता, करनाल : गांव मदनपुर में पति-पत्नी के साथ मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पुलिस ने छह से अधिक आरोपितों पर केस दर्ज किया है। गांव वासी ईश्वर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाते हुए बताया कि वह होमगार्ड में तैनात है। 18 अगस्त को सुबह करीब आठ बजे वह अपने घर पर चाय पी रहा था कि बाहर से झगड़ा कर रहे लोगों की आवाज सुनाई दी।बाहर निकल कर देखा कि राजकुमार उर्फ काला, सुभाष, सलिद्र, सतीश, रविदर उर्फ पांडा, सचिन, प्रदीप, संजू लाठी डंडे लेकर उसके भाई महावीर के साथ गाली-गलौज धक्का-मुक्की कर रहे थे। उन्होंने उसे छुड़वा दिया और वापस अपने घर में जाने लगा। तभी आरोपितों ने उसे रोक लिया और मारपीट करने लगे। इसी दौरान पत्नी घर से निकलकर आई और उसे छुड़ाने लगी तो आरोपितों ने उसके साथ भी दुर्रव्यहार किया। किसी तरह आरोपितों से बचकर वह घर तक पहुंचा तो बाद में आरोपित वहां भी आ गए और जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी