नई अनाज मंडी में गणतंत्र दिवस पर फाइनल रिहर्सल 24 को

लघु सचिवालय के सभागार में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने अधिकारियों की बैठक ली। इस वर्ष नई अनाज मंडी में कार्यक्रम का आयोजन होगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 09:59 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 09:59 AM (IST)
नई अनाज मंडी में गणतंत्र दिवस  पर फाइनल रिहर्सल 24 को
नई अनाज मंडी में गणतंत्र दिवस पर फाइनल रिहर्सल 24 को

जागरण संवाददाता, करनाल : लघु सचिवालय के सभागार में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने अधिकारियों की बैठक ली। इस वर्ष नई अनाज मंडी में कार्यक्रम का आयोजन होगा। 17, 21 जनवरी को रिहर्सल की जाएगी और फाइनल रिहर्सल 24 जनवरी को होगी।

उन्होंने कहा कि सरकार की विकासात्मक परियोजनाओं तथा जन कल्याणकारी योजनाओं को दर्शाने वाली विभिन्न विभागों की झांकियां सुंदर व आकर्षक के साथ-साथ संदेश देने वाली हो। झांकियों के इंचार्ज एमडी शुगर मिल होंगे। सफाई, रंगोली, पीने का पानी, बैठने की व्यवस्था, समारोह के अनुरूप फ्लैक्स तैयार करवाना, बच्चों के लिए बसों व रिफ्रेशमेंट की व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था, बेरिकेडिग, सजावटी पौधे के गमले, शील्डें तैयार करवाने के लिए अधिकारियों को दिए।

इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त अनीश यादव, सीटीएम पूजा भारती, एसडीएम नरेंद्रपाल मलिक, एसडीएम सुमित सिहाग, जिला शिक्षा अधिकारी रविद्र मलिक, डीडीपीओ राजबीर खुंडिया के अतिरिक्त विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

बॉक्स:

तमाम स्तरों पर तैयारियां: डीसी

उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने बताया कि गणतन्त्र दिवस की गतिविधियों की रिहर्सल 17 जनवरी से होगी। तमाम स्तरों पर इससे जुड़ी तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि सांस्कृतिक टीमों के लिए गठित कमेटी के इंचार्ज एडीसी अनीश यादव होंगे।

chat bot
आपका साथी