स्के¨टग में हुए रोमांचक मुकाबले

जिला शिक्षा विभाग की ओर से कान्वेंट स्कूल में आयोजित जिला स्तरीय स्के¨टग प्रतियोगिता के तीसरे दिन कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। कई खिलाड़ी जीत की दहलीज पर ही रह गए, जिससे उनमें निराशा देखने को मिली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Aug 2018 05:36 PM (IST) Updated:Fri, 31 Aug 2018 05:36 PM (IST)
स्के¨टग में हुए रोमांचक मुकाबले
स्के¨टग में हुए रोमांचक मुकाबले

जागरण संवाददाता, करनाल : जिला शिक्षा विभाग की ओर से कान्वेंट स्कूल में आयोजित जिला स्तरीय स्के¨टग प्रतियोगिता के तीसरे दिन कई रोमांचक मुकाबले देखने को मिले। कई खिलाड़ी जीत की दहलीज पर ही रह गए, जिससे उनमें निराशा देखने को मिली।

परिणाम की जानकारी देते हुए कान्वेंट स्कूल के स्पो‌र्ट्स इंचार्ज रमेश चंद और स्के¨टग कोच संजय गोयल ने बताया कि इनलाइन 1000 हजार मीटर रेस अंडर-11 आयु वर्ग में नमन हुडा ने गोल्ड, रेहान चौधरी ने सिल्वर तथा आंजनेय मित्तल ने ब्रांज जबकि लड़कियों में भव्या ने स्वर्ण, सन्ची ने रजत तथा कृति ने कांस्य पदक पर कब्जा जमाया।

अंडर-14 आयु वर्ग में युवराज विग ने गोल्ड, तेजस मेहला ने सिल्वर तथा हर्ष ¨सधवानी ने ब्रांज मेडल प्राप्त किया। लड़कियों में सिमरन गुप्ता ने सोना, भूमिका ने चांदी और मृदुल ने कांस्य पदक जीता। अंडर-17 आयु वर्ग में माहीन ने स्वर्ण, राहुल ने रजत तथा मोहित ने कांस्य जबकि लड़कियों में योग्या ने गोल्ड मेडल जीता। इसी प्रकार अंडर-19 आयु वर्ग में रोनाल्ड ने गोल्ड, यूज ने सिल्वर और जिगरदीप ने ब्रांज मेडल हासिल किया।

chat bot
आपका साथी