इलाज के दौरान युवती की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

रेलवे रोड स्थित निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई युवती की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों ने निजी अस्पताल के चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Feb 2019 08:13 AM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 08:13 AM (IST)
इलाज के दौरान युवती की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा
इलाज के दौरान युवती की मौत पर परिजनों ने किया हंगामा

संवाद सहयोगी, तरावड़ी : रेलवे रोड स्थित निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हुई युवती की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया। परिजनों ने निजी अस्पताल के चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया।

जानकारी के अनुसार गांव शेखनपुर निवासी सुरजीत कौर अपनी बेटी मनप्रीत कौर उम्र 28 वर्ष को निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर आई थी, उसके दिल में छेद था। 21 दिन बाद परिजन उसे उक्त अस्पताल से टीका लगवाने के लिए लेकर आते थे। आज भी टीका लगवाने के लिए परिवार के लोग मनप्रीत कौर को अस्पताल लेकर आए। टीका लगाने के बाद चिकित्सक बाहर आकर अपनी कुर्सी पर बैठ गया, लेकिन उनकी बेटी 15 से 20 मिनट तक बेसुध रही। मृतक मनप्रीत कौर के परिजनों ने बताया कि टीका लगाने के बाद डाक्टर ने उन्हें बेटी के पास तक नहीं जाने दिया।

मृतका की मां सुरजीत कौर ने बताया कि चिकित्सक ने इलाज में लापरवाही बरतते हुए टीका लगाया है, जिससे बेटी की मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजनों के साथ-साथ शेखनपुर के ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए। उन्होंने काफी देर तक अस्पताल परिसर में हंगामा किया। थाना प्रभारी जसमेर समेत पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे और स्थिति को काबू में किया। पुलिस ने परिजनों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कालेज में भिजवाया।

पीजीआई में चल रहा इलाज : चिकित्सक

युवती की मौत के बाद अत्रेजा अस्पताल के डाक्टर सुभाष अत्रेजा ने बताया कि युवती के दिल में छेद था और परिजनों की अपील पर पीजीआइ की लिखी पर्ची के अनुसार ही टीका लगाया गया था। उन्होंने बताया कि खुद युवती के परिजन ही टीका पास के ही मेडिकल स्टोर से खरीद कर लाए थे। युवती को हर 21वें दिन टीका लगाया जाता था। वर्जन :-

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी, पुलिस ने मृतक युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला मेडिकल कालेज में भिजवाया है। परिजनों के साथ-साथ डाक्टर के बयान दर्ज किए गए हैं। युवती का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता लग पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जसमेर ¨सह, थाना प्रभारी तरावड़ी

chat bot
आपका साथी