पत्नी की गला दबाकर की हत्या, आरोपित फरार

मंगलपुरा चौक स्थित कृष्णा कालोनी में छत पर सो रही पत्नी की पति ने गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात का पता सोमवार की सुबह तब चला जब पड़ोसन छत पर उसे नींद से उठाने के लिए गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 May 2019 10:46 AM (IST) Updated:Wed, 15 May 2019 06:37 AM (IST)
पत्नी की गला दबाकर की हत्या, आरोपित फरार
पत्नी की गला दबाकर की हत्या, आरोपित फरार

जागरण संवाददाता, करनाल : मंगलपुरा चौक स्थित कृष्णा कालोनी में छत पर सो रही पत्नी की पति ने गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात का पता सोमवार की सुबह तब चला जब पड़ोसन छत पर उसे नींद से उठाने के लिए गई। आशा को मृत हालत में देखकर पड़ोसन मीना ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस व एफएसएल टीम ने वारदात स्थल पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया गया। आरोपित पति प्रकाश की पूरी पहचान पुलिस के हाथ नहीं लगी है। उसके बारे में पुलिस को बस इतना पता है कि वह बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला है और यहां मंडी में मजदूरी करता है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

बिहार के समस्तीपुर जिले की 40 वर्षीय आशा पति प्रकाश के साथ कृष्णा कालोनी में एक साल से किराए के मकान में रह रही थी। उसी मकान में किराए पर रह रही पड़ोसन मीना ने बताया कि प्रकाश और आशा दोनों शराब पीते थे। जिसके बाद इन दोनों में अक्सर लड़ाई झगड़ा होता रहता था। रविवार की रात ये दोनों खाना खाने के बाद छत पर सोने के लिए गए थे। रात को भी इनके बीच झगड़ा हुआ। सुबह प्रकाश उठ कर नीचे आ गया लेकिन आशा नहीं आई तो उसने प्रकाश को आशा को जगाने के लिए कहा था, लेकिन वह बार-बार कह रहा था कि अपने आप उठ जाएगी और वह वहां से चला गया। मीना ने जब उसने छत पर जाकर देखा तो आशा मृत पड़ी थी। उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। मकान मालकिन सुनीता ने बताया कि आशा व प्रकाश के तीन बच्चे हैं जो बिहार में ही रह रहे हैं। आशा अपने पति प्रकाश के साथ पिछले एक साल से यहां रह रही थी।

पुलिस जांच अधिकारी धर्मपाल ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची और एफएसएल टीम को बुलाया गया। एफएसएल टीम ने सुबूत जुटा लिए हैं। आशंका है कि आशा के पति ने उसकी गला दबाकर हत्या की है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी