मां-बाप का नाम रोशन करती हैं बेटियां : गुलाटी

संवाद सहयोग, तरावड़ी : श्री सनातन धर्म सभा के अध्यक्ष सतीश गुलाटी ने कहा कि बेटियों का मान-सम्मान करना चाहिए। बेटियों ने हमेशा से ही अपने देश के साथ-साथ प्रदेश का नाम चमकाया है। बेटियां हर क्षेत्र में अव्वल रहती हैं। उन्होंने कहा कि बेटियों को सबसे पहले शिक्षित करना होगा। शिक्षित होकर बेटी देश को आगे ले जाने में नए आयाम छूती हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Nov 2018 01:51 AM (IST) Updated:Mon, 12 Nov 2018 01:51 AM (IST)
मां-बाप का नाम रोशन करती हैं बेटियां : गुलाटी
मां-बाप का नाम रोशन करती हैं बेटियां : गुलाटी

संवाद सहयोग, तरावड़ी : श्री सनातन धर्म सभा के अध्यक्ष सतीश गुलाटी ने कहा कि बेटियों का मान-सम्मान करना चाहिए। बेटियों ने हमेशा से ही अपने देश के साथ-साथ प्रदेश का नाम चमकाया है। बेटियां हर क्षेत्र में अव्वल रहती हैं। उन्होंने कहा कि बेटियों को सबसे पहले शिक्षित करना होगा। शिक्षित होकर बेटी देश को आगे ले जाने में नए आयाम छूती हैं। श्री सनातन धर्म सभा के अध्यक्ष सतीश गुलाटी तरावड़ी स्थित कृष्णा भवन में पत्रकारो से बातचीत कर रहे थे। बातचीत के दौरान उन्होंने

कहा कि बेटियों के बिना समाज अधूरा है। बेटियां एक नहीं, बल्कि दो-दो घरों का आंगन महकाती हैं। हर घर में बेटी की लक्ष्मी की तरह पूजा होनी चाहिए। सतीश गुलाटी ने कहा कि बेटियों बड़ी होकर एक तरफ जहां नाम रोशन करती हैं, वहीं मां-बाप की सेवा में भी बेटियो का अहम योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि बेटी नहीं बचेगी तो सृष्टि कैसे रचेगी।

chat bot
आपका साथी