बच्चों ने सांस्कृतिक तथा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर समां बांधा

जलमाना से करनाल मुख्य मार्ग पर शेखूपुरा स्थित ब्रिटिश स्कूल शेखूपुरा द्वारा रविवार को स्थापना दिवस के मौके पर समारोह में बच्चों ने सांस्कृतिक तथा पंजाबी रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। विधायक बख्शीश सिंह विर्क ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उनके साथ नपा वाईस चेयरमैन असंध और पानीपत से व्यावसायिक जागिद्र ढांडा ने भी शिरकत की। स्कूल संचालक की ओर से सभी मेहमानों को पुष्पगुच्छ शाल व फुलमालाओं से स्वागत किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Mar 2019 06:08 AM (IST) Updated:Mon, 18 Mar 2019 06:08 AM (IST)
बच्चों ने सांस्कृतिक तथा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर समां बांधा
बच्चों ने सांस्कृतिक तथा रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत कर समां बांधा

संवाद सूत्र, जलमाना : जलमाना से करनाल मुख्य मार्ग पर शेखूपुरा स्थित ब्रिटिश स्कूल शेखूपुरा द्वारा रविवार को स्थापना दिवस के मौके पर समारोह में बच्चों ने सांस्कृतिक तथा पंजाबी रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया। विधायक बख्शीश सिंह विर्क ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उनके साथ नपा वाईस चेयरमैन असंध और पानीपत से व्यावसायिक जागिद्र ढांडा ने भी शिरकत की। स्कूल संचालक की ओर से सभी मेहमानों को पुष्पगुच्छ शाल व फुलमालाओं से स्वागत किया। स्कूल के प्रधानाचार्य नीरज कुमार की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान स्कूल के बच्चों की ओर से कई सांस्कृतिक तथा रंगारंग व पंजाबी कार्यक्रम प्रस्तुत कर समां बांधा गया। इसके साथ ही बच्चों ने नाटकों के माध्यम से बच्चों व समाज में फैली कुरीतियों पर भी कटाक्ष किया। स्कूल प्रबंधन की तरफ से विभिन्न बोर्ड परीक्षाओं तथा खेल प्रतियोगिता में बेहतर स्थान हासिल करने वाले बच्चों को भी सम्मानित किया गया।

इस मौके पर प्रधानाचार्य की ओर से स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट को पढ़ा गया और बताया कि स्कूल का परीक्षाफल काफी बेहतर रहा है। भविष्य में इस स्कूल के बच्चे माउंट एवरेस्ट के साथ-साथ चांद पर जाने की काबलियत रखेंगे। चेयरमैन रविद्र कुमार मलिक ने अभिभावकों से बच्चों के होमवर्क पर ध्यान देने में सहयोग करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी