कार सवार बदमाशों ने युवक पर किया हमला, गंभीर

मुरादगढ़ रोड पर मटक माजरी के समीप हथियारों से लैस कार सवारों ने चांदसमंद निवासी एक युवक पर हमला बोल दिया। घायल युवक को राहगीरों की सहायता से सीएचसी इंद्री में लाया गया। सूचना मिलने पर इंद्री पुलिस मौके पर पहुंची। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को करनाल कल्पना चावला मेडिकल के लिए रेफर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 May 2019 08:29 AM (IST) Updated:Sat, 04 May 2019 08:29 AM (IST)
कार सवार बदमाशों ने युवक पर किया हमला, गंभीर
कार सवार बदमाशों ने युवक पर किया हमला, गंभीर

संवाद सहयोगी, इंद्री : मुरादगढ़ रोड पर मटक माजरी के समीप हथियारों से लैस कार सवारों ने चांदसमंद निवासी एक युवक पर हमला बोल दिया। घायल युवक को राहगीरों की सहायता से सीएचसी इंद्री में लाया गया। सूचना मिलने पर इंद्री पुलिस मौके पर पहुंची। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को करनाल कल्पना चावला मेडिकल के लिए रेफर कर दिया।

चांदसमंद गांव निवासी सौरभ दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था। मुरादगढ़ रोड पर पहुंचते ही कार सवारों ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सड़क किनारे जा गिरी। उसके बाद कार सवार लोगों ने बाइक सवार युवकों पर हमला कर दिया। बाइक सवार दो युवक जान बचाकर भाग निकले जब सौरभ मौके से भागने का प्रयास करने लगा तो कार सवारों ने उस पर हमला कर दिया। जख्मी युवक के साथियों ने हमलावरों पर देसी पिस्तौल से फायर करने के भी आरोप लगाए हैं।

जांच अधिकारी एसआइ सतबीर का कहना है कि हमले के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी