कॉलेज पहुंचने पर कैडेट इमरान का किया स्वागत

नई दिल्ली में आयोजित गणतंत्र दिवस परेड में शामिल हुए तथा प्रधानमंत्री रैली में पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश तथा चंडीगढ़ निदेशालय को कमांड कर सर्वश्रेष्ठ निदेशालय का पुरस्कार जीतकर लौटे सीनियर अंडर ऑफिसर इमरान खान का गुरु नानक खालसा कॉलेज में पहुंचने पर स्वागत किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 08:00 AM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 08:00 AM (IST)
कॉलेज पहुंचने पर कैडेट इमरान का किया स्वागत
कॉलेज पहुंचने पर कैडेट इमरान का किया स्वागत

जागरण संवाददाता, करनाल : नई दिल्ली में आयोजित गणतंत्र दिवस परेड में शामिल हुए तथा प्रधानमंत्री रैली में पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश तथा चंडीगढ़ निदेशालय को कमांड कर सर्वश्रेष्ठ निदेशालय का पुरस्कार जीतकर लौटे सीनियर अंडर ऑफिसर इमरान खान का गुरु नानक खालसा कॉलेज में पहुंचने पर स्वागत किया गया। कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान स. कंवरजीत सिंह प्रिस ने इमरान खान की इस उपलब्धि पर एनसीसी ऑफिसर लेफ्टिनेंट डॉ. देवी भूषण तथा समस्त एनसीसी यूनिट को बधाई दी। प्राचार्या डॉ. सीमा शर्मा ने कहा कि कॉलेज की एनसीसी यूनिट बहुत अच्छा काम कर रही है।

डॉ. देवी भूषण ने कहा कि करनाल के कुछ और कैडेट्स ने भी राष्ट्रीय गणतंत्र दिवस परेड में भाग लिया है, परंतु एसयूओ इमरान खान तीन राज्यों तथा एक केंद्र शासित प्रदेश को मिलाकर बने पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलामी देते हुए सर्वश्रेष्ठ निदेशालय का पुरस्कार जीता है। उसकी इस उपलब्धि को प्रधानमंत्री ने भी सराहा है तथा उसे एडीजी एनसीसी ने सर्वश्रेष्ठ कैडेट का सम्मान दिया है। साथ ही राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य, शिक्षा मंत्री कंवरपाल तथा डायरेक्टर जनरल हायर एजुकेशन ने भी प्रशस्तिपत्र तथा 21000 रुपये की राशि देकर सम्मानित किया गया है। उन्होंने कहा कि सीनियर अंडर ऑफिसर इमरान खान जहां भी गया है सर्वश्रेष्ठ कैडेट ही रहा है तथा उसकी इस प्रतिभा के कारण कॉलेज प्रबंधन समिति के प्रधान स. कंवरजीत सिंह ने उसकी पूरी फीस माफ की हुई है। इस मौके पर कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ. एसके गोयल, डॉ. गुरिद्र सिंह, डॉ. दीपक आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी