कार की टक्कर से कर्मचारी की मौत

By Edited By: Publish:Sun, 17 Jun 2012 06:51 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jun 2012 06:51 PM (IST)
कार की टक्कर से कर्मचारी की मौत

करनाल : काछवा रोड पर पाल नगर के समीप इनोवा कार की टक्कर से बाइक सवार जनस्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी राजकुमार शर्मा की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार कई फुट दूर जा गिरा। पाल नगर वासियों ने राजकुमार को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसा रविवार दोपहर बाद हुआ। काछवा निवासी राजकुमार रामनगर में ट्यूबवेल नंबर 13 पर तैनात था। रविवार को वह विश्राम पर था और किसी काम से करनाल आ रहा था। पाल नगर के समीप लापरवाही से कार चालक ने उसे टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। हादसे की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन, काछवा के सरपंच डा. चंद्रमणि नारंग व ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए। कर्मचारी की मौत से गांव में शोक छा गया।

झुलसी विवाहिता ने दम तोड़ा

असंध : गोली गांव में महिला संदिग्ध परिस्थितियों में स्टोव फटने से झुलस गई। गंभीर हालत में उसे सामान्य अस्पताल लाया गया लेकिन चिकित्सकों ने हालत को देखते हुए पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। पीजीआइ ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि महिला किरणबाला स्टोव पर खाना बना रही थी कि अचानक आग भभक गई और वह आग की चपेट में आने से झुलस गई। पुलिस ने मृतका के पति दलबीर सिंह के बयान पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

शव की नहीं हुई पहचान

करनाल : मैनमती गांव के समीप अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही कुंपजुरा पुलिस मौके पर पहुंची और पहचान के प्रयास किए। शव को मर्चरी हाउस में रखा गया है। शनिवार देर शाम कुंजपुरा पुलिस को मैनमती के पास शव मिलने की सूचना मिली। अभी तक मृतक की पहचान नहीं हुई है। पुलिस छानबीन में जुटी है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी