वार्ड छह में गहराया जल संकट महिलाओं ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, राजौंद : पानी की समस्या से परेशान वार्ड पानी की समस्या से परेशान वार्ड छह में इंदिरा आवास कॉलोनी की महिलाओं ने जमकर बवाल काटा। महिलाओं ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Apr 2018 06:28 PM (IST) Updated:Thu, 26 Apr 2018 03:03 AM (IST)
वार्ड छह में गहराया जल संकट  महिलाओं ने किया प्रदर्शन
वार्ड छह में गहराया जल संकट महिलाओं ने किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, राजौंद : पानी की समस्या से परेशान वार्ड छह में इंदिरा आवास कॉलोनी की महिलाओं ने जमकर बवाल काटा। महिलाओं ने प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीण धनपति, सलोचना, सरोज, संतोष, मीना, कृष्णा, निर्मला, लाल चंद, सुनील ने बताया कि कई सालों से उनके वार्ड में पानी की समस्या बनी हुई है। उन्हें खेतों से जाकर पानी लाना पड़ता है जो कि दो से तीन किलोमीटर दूर पड़ते हैं।

उन्हें पीने के पानी के कनेक्शन नहीं दिए गए जबकि इसके लिए उनसे बिल भरवाया जा रहा है। खेतों में भी कम ही बिजली की सप्लाई होती है। ऐसे में कई बार तो उन्हें पानी के लिए काफी दूर तक जाना पड़ जाता है। वे कई बार संबंधित विभाग के अधिकारियों व नपा चेयरमैन व पार्षद को समस्या का समाधान करवाने के लिए बोल चुके हैं, लेकिन आज तक उनकी समस्या का हल नहीं हुआ है। ग्रामीणों ने कहा कि अगर जल्द ही उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे सड़कों पर प्रदर्शन करेंगे।

वर्जन

नगर के गड्डी पट्टी में बोर लगाया जा रहा है। बोर का काम पूरा होने के बाद वार्ड छह में पानी की व्यवस्था सुचारू रूप से शुरू कर दी जाएगी।

- तरसेम ¨सह, कनिष्ठ अभियंता जन स्वास्थ्य विभाग।

chat bot
आपका साथी