दो पहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपित पकड़े

सीआइए-वन पुलिस ने दुपहिया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 3 लाख रुपये मूल्य की 18 मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Oct 2019 09:37 AM (IST) Updated:Fri, 25 Oct 2019 09:37 AM (IST)
दो पहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपित पकड़े
दो पहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपित पकड़े

जागरण संवाददाता, कैथल : सीआइए-वन पुलिस ने दुपहिया वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के कब्जे से 3 लाख रुपये मूल्य की 18 मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

सीआइए-वन इंचार्ज इंस्पेक्टर अनूप सिंह ने बताया कि सीआइए वन के हेडकांस्टेबल मनीष कुमार की टीम नाकाबंदी दौरान पाडला रोड कैथल मौजूद थी, जहां पर पुलिस द्वारा शहर की तरफ से एक बिना नंबर की बाइक पर सवार होकर आ रहे दो संदिग्ध युवक को काबू किया। पूछताछ के दौरान उनकी पहचान अनूप व हरभजन उर्फ कालू दोनों निवासी वार्ड नंबर 12 कुलवंत नगर कलायत के रूप में हुई। जांच के दौरान आरोपितों के कब्जे से बरामद हुई सीडी डिलेक्स मोटरसाइकिल कुनाल मित्तल निवासी कैथल की पाई गई। इसकी शिकायत पर थाना शहर में दर्ज मामले अनुसार 6 अक्टूबर की शाम उसकी बाइक चिल्ड्रन पार्क के बाहर से अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गए थे।

सीआइए पुलिस द्वारा जब दोनों आरोपितों से गहनतापूर्वक पूछताछ की गई तो दोनों ने उपरोक्त मोटरसाईकिल चोरी की वारदात के अतिरिक्त कबूला कि उन्होंने चिल्ड्रन पार्क, हनुमान वाटिका कैथल के अन्य आसपास क्षेत्र से काफी मोटरसाइकिल चुरा रखी है, जो अभी तक बिक नहीं सकी, जिनके बिकने उपरांत वे दोनों पैसों का बराबर-बराबर बंटवारा कर लेते है। दोनों युवक विभिन्न प्रकार का नशा करने के आदी बताए गए है, जो अक्सर नशे की आपूर्ति के लिए बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। पूछताछ के दौरान दोनों ने चुराई गई मोटरसाइकिल कलायत में आरोपित अनूप के घर के नजदीक खंडहर हो चुके पुराने रेलवे क्वार्टरों में छिपाना कबूलते हुए बरामद करवाने की कही। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने कलायत स्थित पुराने रेलवे क्वाटरों से 18 बाइक बरामद की है।

chat bot
आपका साथी