हत्या के मामले में फरार दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में वांछित दो आरोपियों को गिरफ्ता

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Sep 2017 08:16 PM (IST) Updated:Thu, 21 Sep 2017 08:16 PM (IST)
हत्या के मामले में फरार दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
हत्या के मामले में फरार दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल : पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में वांछित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों को पूछताछ के लिए एक दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।

पाई गेट पूंडरी के विशाल ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि छह सितंबर की शाम नरेश उर्फ बबलू व रमेश दोनों निवासी मुन्नारेहड़ी उसके करीब 25 वर्षीय बडे भाई अरुण को जबरन बाइक पर बैठाकर ट्योंठा से आगे नहर पटरी पर ले गए। जहां तीनों ने उसे शराब पिलाई। इस दौरान आरोपी नरेश व बबलू द्वारा अपने उधारी पैसों की मांग की गई तो अरुण ने कहा कि 10 से 15 दिन में पैसे दे दूंगा परंतु दोनों आरोपी डंडे व लात-मुक्कों से अरुण के साथ मारपीट करते रहे। सुबह होने पर एक बाइक चालक राहगीर को देखकर पीड़ित ने शोर मचाया तो आरोपी फरार हो गए। किसी वाहन आदी से लिफ्ट लेकर जैसे तैसे घर पहुंच घायल ने सारी बाते परिजनों को बताई तो घायल को उपचार के लिए पीजीआइ चंडीगढ़ दाखिल करवाया गया। जहां लगातार उसकी तबीयत बिगड़ती गई। 19 सितंबर की शाम घायल ने चोट के ताव न सहते हुए दम तोड़ दिया।

पूंडरी थाना के इंस्पेक्टर रणबीर ¨सह ने आरोपी नरेश उर्फ बबलू व रमेश निवासी मुन्नारेहड़ी को गिरफ्तार किया है। वारदात में प्रयुक्त डंडे व बाइक बरामदगी को लेकर आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी