कोरोना के मिले 24 नए संक्रमित 17 स्वस्थ होकर घर लौटे

कोरोना के वीरवार को 24 नए केस सामने आए हैं वहीं 17 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 3333 हो गई है। तीन हजार 160 लोग अब तक कोरोना से ठीक हुए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 06:47 AM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 06:47 AM (IST)
कोरोना के मिले 24 नए संक्रमित  17 स्वस्थ होकर घर लौटे
कोरोना के मिले 24 नए संक्रमित 17 स्वस्थ होकर घर लौटे

जागरण संवाददाता, कैथल : कोरोना के वीरवार को 24 नए केस सामने आए हैं, वहीं 17 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं। अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 3333 हो गई है। तीन हजार 160 लोग अब तक कोरोना से ठीक हुए हैं। 46 लोगों की अब तक कोरोना से मौत हुई है। 128 एक्टिव केस हैं। कोरोना के संक्रमित मिले केसों को आइसोलेट कर दिया है। संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है।

वीरवार को कोरोना संक्रमित मिले केसों में छात्रावास रोड पर तीन केस, एलआइसी में चार लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। मानस गांव में चार साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव हुआ है। इसी तरह से चीका में तीन, कैथल शहर में एक, जाखौली, बिरथे-बाहरी, प्रताप गेट पर दो, नौच गांव में भी कोरोना से दस्तक दी है। इसी तरह से पाडला गांव सीवन गेट पर 62 साल का व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है। इसी तरह से मोहल्ला श्रीपुंज, चौशाला और पॉश कालोनियों में कोरोना संक्रमित केस मिला है।

महामारी को लेकर विभाग सतर्क

सिविल सर्जन डा. ओमप्रकाश ने बताया कि कोरोना महामारी को लेकर विभाग सतर्क है। अब तक तीन हजार 333 केस कुल मिले हैं। इनमें से एक्टिव केस 128 हैं। वीरवार को 24 नए मामले सामने आए हैं। इनके संपर्क में आए लोगों की पहचान की जा रही है। जिले के सात सरकारी अस्पतालों में कोरोना की जांच हो रही है। लोगों से अपील है कि महामारी से बचाव को लेकर सावधानी बरतें। सरकार की हिदायतों का पालन करें। मास्क लगाए रखें। भीड़-भाड़ वाले क्षेत्र में जाने से बचें। ऐसा करके ही हम कोरोना को फैलने से रोक सकते हैं।

chat bot
आपका साथी