घर से 4.50 लाख नकदी व एक लाख के जेवरात पर किया हाथ साफ

रामनगर में एक परिवार जब लड़के की शादी में मशगुल था तो चोर पीछे से घर में हाथ साफ कर गए। चोर साढे लाख रुपये नकदी व एक लाख रुपये के जेवरात चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 10:22 AM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 10:22 AM (IST)
घर से 4.50 लाख नकदी व एक लाख  के जेवरात पर किया हाथ साफ
घर से 4.50 लाख नकदी व एक लाख के जेवरात पर किया हाथ साफ

जासं, कैथल : रामनगर में एक परिवार जब लड़के की शादी में मशगुल था तो चोर पीछे से घर में हाथ साफ कर गए। चोर साढे लाख रुपये नकदी व एक लाख रुपये के जेवरात चोरी कर ले गए। मकान मालिक अशोक कुमार ने बताया कि 12 फरवरी को उनके लड़के की शादी प्यौदा रोड स्थित एक पैलेस में थी। परिवार के सभी सदस्य घर को ताला लगाकर रात्रि आठ बजे चले गए। उसके बाद उन्होंने पैलेस से सिलेंडर लेने के लिए बेटे सुमित व एक अन्य रिश्तेदार को भेजा तो देखा कि घर की लाइट जल रह थी और अंदर गेट का ताला टूटा हुआ था। बेटे ने फोन पर चोरी होने की सूचना दी। ंइसके बाद वे घर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। जब सामान की तलाशी ली तो पता चला कि साढे लाख रुपये नकदी व करीब एक रुपये के जेवरात जिसमें तीन तोले सोना व एक किलो चांदी भी गायब मिली। एएसआइ सतीश कुमार ने बताया कि शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरु कर दी है।

मकान से नकदी व लाखों की चोरी

जासं, कैथल : सुभाष नगर खुराना रोड से चोर एक मकान से नकदी व जेवरात चोरी कर ले गए। मकान मालिक हेमंत ने सिटी पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 12 फरवरी की रात्रि पत्नी मायके चली गई और घर को ताला लगाकर पिता के पास दूसरे मकान में सोने के लिए चला गया। सुबह जब मकान में जाकर देखा तो ताले टूटे हुए थे और चोर 50 हजार की नकदी व सोने व जेवरात चोरी कर ले गए। हेड कांस्टेबल जसवंत ¨सह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी