थाना प्रभारी ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को लगाई लताड़

कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पुलिस भी पूरी तरह से सख्त हो गई है। थाना प्रभारी निर्मल सिंह अपनी टीम के साथ शहर में ही नहीं गांवों में भी लॉकडाउन की पालना करवाने के लिए निरंतर गश्त कर रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 06:36 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 06:36 AM (IST)
थाना प्रभारी ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को लगाई लताड़
थाना प्रभारी ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों को लगाई लताड़

संवाद सहयोगी, पूंडरी: कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर पुलिस भी पूरी तरह से सख्त हो गई है। थाना प्रभारी निर्मल सिंह अपनी टीम के साथ शहर में ही नहीं गांवों में भी लॉकडाउन की पालना करवाने के लिए निरंतर गश्त कर रहे हैं।

शुक्रवार को पूंडरी पुलिस ने शहीद गिरधर अहलुवालिया चौक पर नाका लगाकर आने-जाने वालों से बाहर घूमने का कारण पूछा और कारण सही न लगने पर उन्हें लताड़ लगाई। थाना प्रभारी ने लोगों से अपील कि महामारी से बचाव के लिए सरकार व प्रशासन जो निर्देश दे रहा है, सभी उसकी पालना करें। उन्होंने कहा कि जागरूक रहकर ही हम संक्रमण की इस चेन को तोडऩे में कामयाब होंगे।

लॉकडाउन में चोरी छिपे सामान बेचने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई:

थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने कहा कि प्रशासन के निर्देशों के बावजूद कुछ दुकानदार सुबह से अपने दुकानों के बाहर आकर बैठ जाते है और ग्राहक आने पर उसे दुकान से सामान निकालकर बेच देते है। पहले दिन पुलिस कर्मियों ने ऐसे दुकानदारों को चेतावनी भी दी थी, लेकिन अभी कोई दुकानदार दुकान खोले हुए मिल गया, उसके खिलाफ कानून कार्रवाई की जाएगी।

लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस ने जगह-जगह की है नाकाबंदी

संवाद सहयोगी, गुहला-चीका : कस्बे में लॉकडाउन के चलते पुलिस ने जगह-जगह नाकाबंदी की है। पुलिस लोगों को सावधानियां बरतने के लिए जागरूक भी कर रही है। खरकां मोड़ गुहला पर लगे नाके के इंचार्ज व गुहला थाना अध्यक्ष सुरेश कुमार ने बताया कि सभी पुलिस सरकार व प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार कार्य कर रही है। कई लोग हिदायतों का पालन न करते हुए इधर-उधर घूमते मिलते हैं तो उन्हें पहले समझा कर भेजा जाता है, यदि फिर भी वह नहीं मानते तो चालान भी करना पड़ता है। एसआइ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस का रवैया लोगों का चालान करना नहीं, लेकिन जब कोई बिलकुल ही न मानते तो कानून का पालन करवाने के लिए चालान करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि रोजाना 8 से 10 चालान किए जाते हैं।

chat bot
आपका साथी